whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: रत्नागिरी में नर्सिंग की छात्रा से दरिंदगी, ऑटोवाले ने दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंका

Ratnagiri Nursing Student Rape: महाराष्ट्र के रत्नागिरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक ऑटो वाले ने नर्सिंग की 19 साल की छात्रा के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर उसे सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया।
11:26 AM Aug 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
video  रत्नागिरी में नर्सिंग की छात्रा से दरिंदगी  ऑटोवाले ने दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंका
Ratnagiri Nursing Student Rape

Trainee Nurse Rape Case: कोलकाता, बदलापुर, अकोला के बाद अब रत्नागिरी में ट्रेनी नर्स से दरिदंगी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार ऑटोवाले ने उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद सड़क पर फेंक दिया था। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी की जांच कर रही है।

महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में एक ट्रेनी नर्स से ऑटोवाले ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे सड़क पर फेंक दिया। बेहोशी की हालत में मिली छात्रा को हाॅस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस फिलहाल पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं इस मामले में पीड़िता के माता-पिता ने मामला दर्ज करवाया है। उधर रत्नागिरी में अब लोग घटना के विरोध में सड़कों पर निकलना शुरू हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः‘सिंदूर-बिंदी लगानी छोड़ी…बार-बार बदलती थी कपड़े…’, स्कूल टीचर का सहकर्मी ने ही करा दिया धर्म परिवर्तन

ऑटो चालक की तलाश में जुटी पुलिस

शुरुआती जानकारी में पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब महिला अपने घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुई। इस दौरान ऑटो चालक ने उसे नशीला पदार्थ का पानी पिलाया। इसके बाद वह उसे सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के माता-पिता ने 26 अगस्त की रात पुलिस को मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए ऑटो चालक की तलाश कर रही है। कोलकाता की घटना के बाद जहां पूरे देशभर में प्रदर्शन हुए थे तो वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में बदलापुर की घटना के बाद से ही विपक्ष के निशाने पर है।

ये भी पढ़ेंः बलात्कार, छेड़छाड़, गंदी अश्लील हरकतें…कोलकाता से पहले भी अस्पतालों में हो चुके यौन शोषण, पुलिस-सरकार मौन क्यों?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो