खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महाराष्ट्र में बड़ा सियासी उलटफेर! मतगणना से पहले विधायक का दावा- NDA में वापसी करेंगे उद्धव

PM Modi Vs Uddhav Thackeray : महाराष्ट्र में एक बार फिर राजनीतिक उठापटक देखने को मिल सकता है। लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले एक विधायक ने उद्धव ठाकरे को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे एनडीए में वापसी कर सकते हैं।
11:15 AM Jun 03, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Maharashtra Lok Sabha Election 2024 Results : लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में 24 घंटे से भी कम समय बचे हैं। मतगणना से पहले महाराष्ट्र में बड़े सियासी उलटफेर के संकेत मिल रहे हैं। महाराष्ट्र के एक विधायक ने दावा किया है कि उद्धव ठाकरे एक बार फिर एनडीए में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर शिवसेना (UBT) की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Advertisement

सांसद नवनीत राणा के पति ने किया दावा

अमरावती से सांसद नवनीत राणा के विधायक पति रवि राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी के साथ नजर आएंगे। वे एनडीए में वापसी कर सकते हैं। उन्होंने दावा कि एनडीए के शपथ ग्रहण समारोह के 20 दिनों के अंदर मोदी सरकार में शामिल होने के लिए उद्धव ठाकरे तैयार हैं। उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे और अजित पवार को लेकर उनकी भविष्यवाणी सत्य हुई थी। इस बार भी उनका कहा सही साबित होगा।

यह भी पढ़ें : क्या Maharashtra में गलत साबित होंगे Exit Poll के आंकड़े? देखें स्पेशल रिपोर्ट

Advertisement

जानें शिंदे गुट के नेता ने क्या कहा?

निर्दलीय विधायक रवि राणा ने उद्धव ठाकरे को लेकर कहा कि वे जानते हैं कि देश को आगे बढ़ाने के लिए नरेंद्र मोदी का पीएम बनना जरूरी है, इसलिए वे मोदी सरकार में शामिल होंगे। इसे लेकर एकनाथ शिंदे गुट के नेता दीपक केसरकर ने कहा कि पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे एक साथ आएंगे या नहीं, इस बारे में वे कुछ नहीं बोलेंगे, लेकिन उद्धव ने प्रधानमंत्री से मिलने का वक्त मांगा है।

यह भी पढ़ें : क्या सच में उद्धव ठाकरे को शरद पावर ने कमरे से निकाला बाहर? जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

पीएम ने कहा था कि उद्धव के लिए NDA का दरवाजा खुला है

रवि राणा ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उद्धव ठाकरे के लिए हमेशा एनडीए का दरवाजा खुला है, क्योंकि वे बालसाहब ठाकरे के पुत्र हैं। अगर कभी उद्धव को कोई परेशानी होगी तो वे मदद के लिए सबसे पहले पहुंचेंगे। उन्हें विश्वास है कि उद्धव जरूर वापसी करेंगे।

Advertisement
Tags :
maharashtra newsPM ModiUddhav Thackeray
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement