whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

7 मजदूरों की मौत, ठाणे की फैक्ट्री में बाॅयलर फटने के बाद लगी आग, बचाव अभियान जारी

Thane Dombivali Factory Boiler Explosion: ठाणे के पास स्थित डोंबिवली में एक कैमिकल फैक्ट्री में बाॅयलर फटने से कई लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अभी भी कई मजदूर फैक्ट्री में फंसे हैं।  
05:06 PM May 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
7 मजदूरों की मौत  ठाणे की फैक्ट्री में बाॅयलर फटने के बाद लगी आग  बचाव अभियान जारी
फैक्ट्री में बाॅयलर फटने के बाद उठता धुआं

Thane Dombivali Factory Boiler Explosion: मुंबई के पास ठाणे के डोंबिवली में एक फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट के बाद हुए अग्निकांड में 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 35 से अधिक लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार अभी तक फैक्ट्री के अंदर कई लोगों के फंसे होने की आशंका है।

ब्लास्ट के बाद घटनास्थल पर दमकल की 4 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है। जानकारी के अनुसार बाॅयलर फटने के बाद धमाका इतना जोर से हुआ था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनी गई थी। अधिकारियों की मानें तो यह कैमिकल फैक्ट्री एमआईडीसी-2 में स्थित है।

वहीं इस मामले में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि डोंबिवली एमआईडीसी में अमुदान केमिकल कंपनी में बॉयलर फटने की घटना दुखद है। इस घटना में 8 लोग शामिल थे। उन्हें बाहर कर दिया गया है। घायलों के इलाज की व्यवस्था की गई है और अधिक एम्बुलेंस तैयार रखी गई हैं। मैंने कलेक्टर से चर्चा की है और वे भी 10 मिनट के भीतर मौके पर पहुंच रहे हैं। एनडीआरएफ, टीडीआरएफए फायर ब्रिगेड की टीमों को बुलाया गया है। मैं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

अधिका जानकारी की प्रतीक्षा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो