whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिव्यांग मॉडल को Marriage Registration के लिए चढ़नी पड़ीं सीढ़ियां, दफ्तर से नीचे नहीं आए अफसर, प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया शर्मनाक

Disabled model marriage registration case: महाराष्ट्र के मुंबई में एक दिव्यांग मॉडल ने अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा कि वे शादी का पंजीकरण कराने आई थीं। लिफ्ट नहीं होने के कारण दूसरी मंजिल पर नहीं जा सकती थीं। लेकिन फिर भी अफसरों ने उनसे दो चक्कर कटवाए।
01:47 PM Oct 18, 2023 IST | Parmod chaudhary
दिव्यांग मॉडल को marriage registration के लिए चढ़नी पड़ीं सीढ़ियां  दफ्तर से नीचे नहीं आए अफसर  प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया शर्मनाक

Disabled model marriage registration case: महाराष्ट्र की एक दिव्यांग मॉडल और एक्टिविस्ट ने गंभीर आरोप अधिकारियों के खिलाफ लगाए हैं। ये दिव्यांग एक्टिविस्ट मुंबई में रहती हैं। जो अपनी शादी को रजिस्टर करवाने के लिए 16 अक्टूबर को खार रजिस्ट्ररार ऑफिस गई थीं। अपना दर्द महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में एक्स) पर बयां किया है। महिला ने अपनी शादी की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

यह भी पढ़ें-किशोरी को बंधक बनाकर युवक ने लूटी इज्जत, बाहर दोस्त ने की रखवाली; मां को कमरे में निर्वस्त्र मिली बेटी

उन्होंने लिखा है कि कार्यालय दूसरी मंजिल पर था। जिस पर वे जाने में असमर्थ थीं। लेकिन अफसरों का दिल नहीं पसीजा, वे उनसे साइन करवाने नीचे नहीं आए। मजबूरी में उनको शादी के लिए दो बार सीढ़ियां चढ़नी पड़ीं। ये दिव्यांग मॉडल विराली मोदी है। जिनकी पोस्ट सामने आने के बाद शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने निशाना साधा है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने साधा निशाना

उन्होंने मामले को शर्मनाक बताया है। उन्होंने विराली को भरोसा दिया है कि वे मामले को जरूर उठाएंगी। विराली का शादी की तस्वीरों वाला ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। विराली ने अपने मैरिज रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट को भी पोस्ट किया है। खार रजिस्ट्रार ऑफिस के अधिकारियों की सोशल मीडिया पर लोग लगातार आलोचना कर रहे हैं।

यूजर्स विराली को दे रहे हैं बधाई

वहीं, यूजर्स की ओर से विराली को शादी की बधाई दी जा रही है। जिसके बाद लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि आखिर सरकारी दफ्तरों में कैसे काम होता है। एक यूजर्स की ओर से लिखा गया है कि मुंबई में कोर्ट और दूसरे सरकारी संस्थानों के काम में सुधार किए जाने की जरूरत है।

(canadianpharmacy365.net)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो