whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुंबई में 14 मंजिला इमारत में आग, अब तक दंपति समेत 3 की मौत की पुष्टि

Mumbai Fire Break Out 3 Died: मायानगरी मुंबई से एक बुरी खबर सामने आई है। एक 14 मंजिला इमारत में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।
11:23 AM Oct 16, 2024 IST | Sakshi Pandey
मुंबई में 14 मंजिला इमारत में आग  अब तक दंपति समेत 3 की मौत की पुष्टि

Mumbai Fire 3 Dead: मुंबई से एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। एक बिल्डिंग में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई है। हादसा सुबह 8:05 बजे का बताया जा रहा है। आज यानी 16 अक्टूबर की सुबह एक फ्लैट में अचानक आग लग गई। इस आग में 3 लोग बुरी तरह से झलस गए और उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Advertisement

14 मंजिला इमारत के 10वें फ्लोर पर लगी आग

मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। यहा मौजूद रिया पैलेस के 10वें फ्लोर पर आग लग गई। 14 मंजिला इमारत में कई परिवार रहते थे। आग की भनक लगते ही स्थानीय लोगों ने फायर इंजन और एंबुलेंस को फोन किया। इस बिल्डिंग में आग कैसे लगी? इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। खबरों की मानें तो फ्लैट में लगे एयर कंडीशनर से आग पूरे घर में फैली थी। हालांकि इस पर अभी तक कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में CM कौन? सामने आए 3 बड़े नाम; नायाब सैनी इस मामले में पिछड़े

Advertisement

Advertisement

दंपत्ति और नौकर की गई जान

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है। तीनों लोग उसी फ्लोर पर मौजूद थे, जहां आग लगी थी। 74 वर्षीय चंद्रप्रकाश सोनी, 74 वर्षीय कांता सोनी और उनके 42 साल के नौकर पेलूबेटा आग में झुलस गए और उनकी जान चली गई।

शिपिंग कंपनी के मालिक

स्थानीय लोगों के अनुसार चंद्रप्रकाश सोनी ऐवलॉन नामक शिपिंग कंपनी के मालिक थे। लोखंडवाला के RNA शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में उनका ऑफिस था। उनका स्टाफ पिछले 15-20 साल उनके साथ काम कर रहा था। सोनी दंपत्ति की मौत की खबर सुनकर ऑफिस कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि चंद्रप्रकाश सोनी उनके लिए पिता जैसे थे।

यह भी पढ़ें- बाबू सिंह महाराज कौन? जिनके नाम पर बीजेपी ने महाराष्ट्र में चला दांव; बनाया विधानसभा सदस्य

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो