whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सूटकेस में मिले लापता लड़की के शव के टुकड़े, पानी में डुबोकर ली थी जान... दरिंदगी की तोड़ी हद

Mumbai Crime News : मुंबई में एक युवती के साथ दिल्ली की श्रद्धा वालकर जैसी घटना हुई। लापता लड़की के शव के टुकडे़-टुकड़े करते सूटकेस में भरे गए थे। टैक्सी ड्राइवर ने पानी में डुबोकर उसे मार डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
09:04 PM Apr 29, 2024 IST | Deepak Pandey
सूटकेस में मिले लापता लड़की के शव के टुकड़े  पानी में डुबोकर ली थी जान    दरिंदगी की तोड़ी हद
मुंबई में युवती की हत्या कर शव के किए गए कई टुकड़े।

Mumbai Girl Killed : महाराष्ट्र के मुंबई में दिल्ली की श्रद्धा वालकर जैसी घटना सामने आई है। ठाणे से लापता महिला का क्षत-विक्षत शव 7 दिन के बाद मिला। मानखुर्द के साठेनगर की रहने वाली युवती के टुकड़े-टुकड़े करके शव को सूटकेस में डालकर नाले में फेंक दिया गया था। निजाम ने इस घटना को अंजाम दिया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में महाराष्ट्र के मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने सोमवार को बड़ा खुलासा किया।

महाराष्ट्र के मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने सूटकेस में मृत पाई गई लापता महिला के परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरी जो पीड़िता के परिजनों और पुलिस से बात हुई है, उसके अनुसार पूनम क्षीरसागर नाम की युवती नागपाड़ा में काम करने के लिए आती जाती थी। लड़की के संपर्क में एक निजाम नाम का लड़का आया था, जो टैक्सी चलाता था।

यह भी पढ़ें : मुंबई में दिल दहलाने वाली घटना आई सामने, पूर्व सभापति ने तलवार से काट दिए युवक के दोनों हाथ

18 अप्रैल को युवती को कल्याण ले गया था आरोपी

मंत्री ने आगे कहा कि निजाम 18 अप्रैल को उस युवती को कल्याण ले गया। चश्मदीदों का कहना है कि पानी के अंदर डूबा कर युवती की हत्या कर दी गई। फिर निजाम युवती को लेकर एक अस्पताल गया। उसे जब समझ में आ गया कि युवती मर चुकी है तो वह शव लेकर वहां वापस चला आया। युवती के शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे एक सूटकेस में भरकर फेंक दिया और फिर आरोपी अपने घर आ गया।

यह भी पढ़ें : 12 साल की बच्‍ची से की शादी, फ‍िर क‍िया बार-बार रेप, प्रेग्‍नेंट हुई थी Abortion कराने की कोश‍िश

निजाम ने जुर्म किया कबूल

उन्होंने कहा कि हिंदू संगठनों ने आरोपी को घूमते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस मामले में और भी आरोपी शामिल हैं। मातंग समुदाय की युवती की हत्या को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इसे लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो