whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं परवीन शेख?, मुंबई के स्कूल की प्रिंसिपल, हमास के लड़ाकों की 'प्रशंसक', क्यों मुश्किल में फंसी

Who Is Parveen Shaikh : इजरायल और हमास युद्ध का असर अब भारत में देखने को मिल रहा है। एक पढ़ी लिखी शिक्षित महिला ने हमास समर्थित इस्लामी हत्यारों का समर्थन किया है। इसे लेकर अब उनकी नौकरी पर बन आई है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा?
08:07 AM May 02, 2024 IST | Deepak Pandey
कौन हैं परवीन शेख   मुंबई के स्कूल की प्रिंसिपल  हमास के लड़ाकों की  प्रशंसक   क्यों मुश्किल में फंसी
कौन हैं परवीन शेख?

Mumbai School Principal Resignation Demand : केवल मिडिल ईस्ट तक ही इजरायल और हमास की लड़ाई सीमित नहीं है, बल्कि भारत में भी इसका असर पड़ा है। मुंबई स्कूल की एक महिला प्रिंसिपल हमास के लड़ाकों और इस्लामी हत्यारों की प्रशंसक निकली। उसने हसाम के समर्थन इस्लामिक कट्टरपंथियों में आतंकवाद के प्रति अपनी सहानुभूति जताई। इसे लेकर प्रिंसिपल अब मुश्किल में फंस गई हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं परवीन शेख?

कौन हैं परवीन शेख?

परवीन शेख एक पढ़ी लिखी शिक्षित महिला हैं। वह द सोमैया स्कूल की प्रिंसिपल हैं। मुंबई के घाटकोपर-ईस्ट के विद्या विहार में यह फेसम स्कूल स्थित है। वह 20 सालों से शिक्षा के पेशे से जुड़ी हैं। परवीन शेख पिछले 12 साल से द सोमैया स्कूल में काम कर रही हैं, जबकि पिछले साल सात से वह इसी स्कूल में प्रिंसिपल हैं। उनके नेतृत्व में यह स्कूल कई अवॉर्ड भी जीत चुका है। उसके पास एमएससी और एमएड की डिग्री है।

यह भी पढ़ें : 30,000 महीने कमाती है महिला, एक करोड़ वाले दूल्हे की तलाश, देखें डिमांड की बड़ी लिस्ट

क्यों मुश्किल में फंसीं परवीन शेख?

परवीन शेख के हाथों में सैकड़ों बच्चों की भविष्य है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह हमास लड़ाकों और एंटी हिंदू पोस्टों को लाइक करती हैं। साथ ही वह इस्लामी हत्यारों का भी प्रशंसक हैं। इसकी जानकारी होने पर स्कूल प्रबंधन ने एक बैठक बुलाई, जिसमें परवीन शेख को प्रिंसिपल पद से इस्तीफा देने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें : सूटकेस में मिले लापता लड़की के शव के टुकड़े, पानी में डुबोकर ली थी जान… दरिंदगी की तोड़ी हद

प्रिंसिपल ने इस्तीफा देने से क्यों किया इनकार?

मुंबई के द सोमैया स्कूल की प्रिंसिपल परवीन शेख ने अपने पद से इस्तीफा देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैंने स्कूल को अपना 100 प्रतिशत दिया है, ऐसे में वह इस्तीफा नहीं देंगी। उन्होंने कहा कि मुझ पर इस्तीफा देने के लिए दबाव डाला जा रहा है, लेकिन मैं लगातार स्कूल जाकर अपना काम कर रही हूं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो