खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

घर में नौकर रखने वाले अलर्ट हो जाएं, मकान मालकिन की हत्या के बाद कैश-गहने ले भागा लड़का

Mumbai old women murder: मृतका ने घरेलू नौकर का पुलिस सत्यापन नहीं करवाया था। उसने सोसायटी के गार्ड से किसी को भेजने के लिए कहा था। गार्ड ने अपने बेटे को ही काम पर भेज दिया। घर से कीमती जेवरात और अन्य सामान गायब है। अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि क्या वारदात में आरोपी के साथ कोई और तो शामिल नहीं था।
04:30 PM Mar 14, 2024 IST | Amit Kasana
आरोपी कन्हैया कुमार
Advertisement

Mumbai old women murder: मुंबई के मालाबार हिल में एक छोटी सी गलती बुजुर्ग महिला के लिए जानलेवा साबित हुई। दरअसल, महिला के मर्डर में पुलिस ने उसके नौकर को गिरफ्तार किया है। नौकर को हत्याकांड के महज 24 घंटे पहले ही काम पर रखा गया था। इतना ही नहीं आरोपी (19 वर्षीय कन्हैया कुमार) सोसायटी के गार्ड का बेटा है। महिला की गलती यह रही कि उसने नौकर का पुलिस सत्यापन नहीं करवाया था। ऐसे में वह उसके आपराधिक रिकॉर्ड या बैकग्राउंड के बारे में नहीं जानती थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब घर से गायब हीरे के जेवरात और अन्य कीमती सामान की तलाश में जुटी है।

Advertisement

मृतका बीमार रखती थी

मुंबई पुलिस ने इस घटना के बाद लोगों से नौकर रखने से पहले उसका पुलिस सत्यापान कराने की अपील की है। यह पूरा मामला मालाबार हिल की एक पॉश सोसायटी का है। यहां रहने वाली बुजुर्ग महिला ज्योति बीमार रहती थी। उसने सोसायटी के गार्ड से घरेलू नौकर के लिए किसी को भेजने को कहा। गार्ड ने अपने बेटे को ही काम पर भेज दिया। 12 मार्च की देर रात महिला को घर में शोर-शराब सुनाई पड़ा।

शोर सुनकर महिला उठी थी

महिला ने उठकर देखा तो उसका नया नौकर था। विरोध करने नौकर ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और लूटपाट कर मौके से फरार हो गया। किसी तरह मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची। जांच में परिजनों से पूछताछ किया गया तो घर में लूटपाट होने की बात पता चली। नौकर घटनास्थल से फरार था। जिसके बाद फोन सर्विलांस की मदद से पुलिस ने भुसावल रेलवे स्टेशन से उसे पकड़ा। अब पुलिस घर से गायब कीमती चीजों के बारे में पता कर रही है।

Advertisement

कन्हैया के साथ कौन था?

पुलिस अब इस बात का पता कर रही है कि इस पूरी वारदात को क्या कन्हैया ने अकेले अंजाम दिया? या उसके साथ कोई और भी था। इसके अलावा पुलिस ने घरेलू नौकर रखते हुए सावधानी बरतने और बिना पुलिस सत्यापन नौकर, ड्राइवर आदि रखने की अपील की है।

Advertisement
Tags :
mumbaiMurder
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement