whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

यौन शोषण का वीडियो रिकॉर्ड कर Snapchat पर डाला! वायरल होने पर बच्ची की मां ने देखा तो उड़े होश

Mumbai News: सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर करते हैं। लेकिन एक 16 साल के लड़के ने एक बच्ची के साथ यौन शोषण करके उसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट पर अपलोड कर दिया।
06:57 PM Oct 02, 2024 IST | Shabnaz
यौन शोषण का वीडियो रिकॉर्ड कर snapchat पर डाला  वायरल होने पर बच्ची की मां ने देखा तो उड़े होश
सांकेतिक फोटो

Mumbai News: पनवेल सिटी पुलिस ने एक 16 साल के लड़के को गिरफ्तार किया। उसपर छह साल की बच्ची का यौन शोषण करने का इल्जाम लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लड़के ने अपनी पड़ोसी बच्ची के साथ यौन शोषण किया और उसका वीडियो रिकॉर्ड करके स्नैपचैट पर शेयर कर दिया। इस बात की जानकारी तब हुई जब बच्ची की मां ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा। इसके बाद पुलिस में FIR दर्ज कराई गई।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

महिलाओं के साथ यौन शोषण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में नवी मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। जहां पर एक पड़ोस में रहने वाले 16 साल के किशोर ने 6 साल की बच्ची का रेप किया। रेप की पूरी घटना को वीडियो में कैद किया और उसको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट पर शेयर कर दिया। इसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया। बच्ची के साथ हुई इस वारदात से बेखबर परिवार वालों को इसकी जानकारी तब हुई जब बच्ची की मां ने ये वीडियो स्नैपचैट पर देखा।

ये भी पढ़ें: Badlapur Rape Case: एनकाउंटर स्पेशलिस्ट संजय शिंदे कौन? जिसने अक्षय शिंदे के सिर में मारी गोली

Advertisement

बच्ची को ले गया था अपने घर

आरोपी लड़का और पीड़िता पड़ोसी हैं। ये घटना 27 सितंबर की बताई जा रही है, जब आरोपी बच्ची अपने घर ले गया। इस दौरान बच्ची अपने घर के सामने ही खेल रही थी। आरोपी ने अपने घर ले जाकर उसके साथ यौन शोषण किया। जिसका उसने वीडियो भी बनाया, बाद में लड़के ने वीडियो को स्नैपचैट पर पोस्ट करके वायरल कर दिया।

पुलिस का क्या कहना है?

पनवेल तालुका पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि वीडियो मां तक ​​पहुंचा जिसके बाद वह अपने पति के साथ हमारे पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। हमने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया और किशोर अदालत में पेश किया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Badlapur Rape Case: रेप नहीं, इस मामले में जेल से निकला था अक्षय शिंदे, घंटेभर में हो गया एनकाउंटर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो