whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अजित पवार की NCP के नेता को गोलियों से भूना, घटना से पहले गुल हुई इलाके की बिजली

एनसीपी अजित पवार के नेता और पूर्व काॅरपोरेटर वनराज आंदेकर की रविवार रात बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। इससे पहले घायल वनराज को हाॅस्प्टिल लाया गया था लेकिन उनको डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
08:24 AM Sep 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अजित पवार की ncp के नेता को गोलियों से भूना  घटना से पहले गुल हुई इलाके की बिजली
एनसीपी के पूर्व काॅरपोरेटर वनराज आंदेकर

NCP leader Shot Dead in Pune: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले पुणे से बड़ा मामला सामने आया है। यहां अजित पवार की एनसीपी के पूर्व काॅरपोरेटर की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। पूर्व काॅरपोरेटर का नाम वनराज आंदेकर है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वनराज पर लंबे ब्लेड से भी हमला किया गया। हमले में एनसीपी नेता की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार यह घटना पुणे के नाना पेठ इलाके में रविवार रात को हुई। हमलावर ने पिस्टल से एक के बाद एक कई फायर किये। इसके बाद घायल हमलावर को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जिस वक्त उन पर हमला हुआ वे नाना पेठ के डोके तामील इलाके में रुके हुए थे। वनराज की हत्या से पहले इलाके में बिजली गुल हो गई है।

ये भी पढ़ेंः Kangana Ranaut किसकी बनेगी दुल्हन? इमरजेंसी पोस्टपोन के बीच बताई दिल की बात

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पर क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। वनराज को नजदीकी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस हत्या के पीछे की वजह आपसी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई बता रही है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। फिलहाल इसके लिए टीमें गठित की गई हैं। वनराज 2017 के चुनाव में नगर निगम में नगरसेवक चुने गए थे। इसके अलावा उनकी मां और चाचा भी नगरसेवक रह चुके हैं। वहीं उनकी बहन पुणे की मेयर रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः Paris Paralympics में प्रीति पाल ने रच दिया इतिहास, निषाद ने भारत की झोली में डाला सातवां मेडल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो