whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पालघर में डबल मर्डर, सिरफिरे ने कुल्हाड़ी से हमलाकर दो लोगों को उतारा मौत के घाट

Palghar Double Murder: पालघर में एक मानसिक रूप से परेशान एक व्यक्ति ने दो लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
09:26 AM Mar 01, 2024 IST | Achyut Kumar
पालघर में डबल मर्डर  सिरफिरे ने कुल्हाड़ी से हमलाकर दो लोगों को उतारा मौत के घाट
Palghar Double Murder: पालघर में मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट

Palghar Double Murder: महाराष्ट्र के पालघर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक सिरफिरे ने दो लोगों की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पालघर पुलिस ने यह जानकारी दी।

बोइसर इलाके का मामला

बता दें कि मामला बोइसर इलाके के कूदन गांव का है। यहां मानसिक रूप से परेशान एक व्यक्ति ने दो लोगों की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे पास के जंगल में एक तालाब से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: शिंदे गुट ने 18 लोकसभा सीटों पर ठोंका दावा, क्या बीजेपी के साथ बनेगी बात?

पुलिस को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी व्यक्ति को पुलिस तालाब से गिरफ्तार कर रही है। इस दौरान पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी पुलिस से छूटने की बहुत कोशिश करता है, लेकिन कामयाब नहीं हो पाता है।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मानसिक रूप से परेशान एक शख्स ने दो लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला करके उनकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने एक अन्य व्यक्ति के घर को निशाना बनाया। जब उस पर स्थानीय लोगों का ध्यान गया तो वह मौके से फरार हो गया। हालांकि, बाद में पुलिस ने उसे एक तालाब से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम किशोर कुमार मंडल है।

दो दिन से गांव में घूम रहा था आरोपी

मिली जानकारी के मुताबिक,  आरोपी व्यक्ति दो दिन से गांव में घूम रहा था। उसका व्यवहार लोगों को थोड़ा अजीब लगा, जिससे उन्हें उस पर संदेह हुआ। इसी बीच, मृतक व्यक्ति के भाई ने भी आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी। बताया जाता है कि आरोपी ने उसके साथ भी  मारपीट की, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं। इसके बाद, आरोपी ने रूपेश पाटिल के घर पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से उसके मंसूबों पर पानी फिर गया।

दलदली इलाके में छिपा था आरोपी

लोगों ने खतरे को भांपते हुए शोर मचाया, जिससे आरोपी अंधेरे में फरार हो गया और गांव के बाहर एक दलदली इलाके में छिप गया। जब घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी की तलाश में जुट गई। बाद में पता चला कि आरोपी ने खुद को जंगल में एक तालाब के पास दलदली भूमि में छुपा लिया था, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: ‘बाघ की खाल पहनने से बिल्ली…’, महाराष्ट्र के मंत्री ने उद्धव-शरद को दी बड़ी चुनौती

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो