whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

13 साल की नाबालिग को अधेड़ ने कहा 'Hot'; अब कोर्ट से आया बड़ा फैसला

11:15 PM Dec 16, 2023 IST | Balraj Singh
13 साल की नाबालिग को अधेड़ ने कहा  hot   अब कोर्ट से आया बड़ा फैसला

मुंबई: मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने यौन शोषण के एक मामले में अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति को 3 साल की कैद की सजा सुनाई है। मामला लगभग साढ़े सात साल पुराना है, जब उसने महज 13 साल की लड़की को कहा था कि वह बहुत हॉट लग रही थी। इतना ही नहीं उसे छुआ भी। अब इस मामले में सुनवाई पूरी करते हुए POCSO की स्पेशल कोर्ट ने दोषी को जेल भेज दिया और साथ ही बड़ी टिप्पणी भी की है।

24 मई 2016 की है घटना

दोषी की उम्र इस वक्त लगभग 50 साल बताई जा रही है। कोर्ट में चले ट्रायल के अनुसार 24 मई 2016 को जब 13 साल की एक लड़की अपने दोस्त के साथ एक मस्जिद के पास खड़ी थी तो तभी एक युवक ने उसे गलत जगह पर छुआ। इस मामले की सुनवाई में POCSO की न्यायाधीश एससी जाधव की विशेष अदालत ने 14 दिसंबर को उस शख्स को भारतीय दंड संहिता (IPC) की प्रासंगिक धाराओं के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों के तहत दोषी ठहराया।

यह भी पढ़ें: Honeytrap का जाल बुन एक शख्स ने खुद की बीवी को बताया विधवा, कारोबारी से मिलवाया; फिर होटल में किया हंगामा

सजा के फैसले के साथ कोर्ट ने की टिप्पणी

कोर्ट ने शनिवार को दोषी को 3 साल की कैद की सजा सुनाई है। साथ ही फैसले में टिप्पणी की है, 'पीड़िता और अभियोजन पक्ष के गवाह की समग्र गवाही के अवलोकन से यह साबित होता है कि दोषी ने लड़की को अनुचित जगह पर छुआ। उस आदमी ने आगे कहा कि वह बहुत हॉट लग रही थी और वह उसके गालों पर चुंबन करना चाहता था और उसे अपने साथ ले जाना चाहता था। यह कृत्य दर्शाता है कि आरोपी का इरादा यौन उत्पीड़न करने का था।

यह भी पढ़ें: कभी PMO अफसर बना तो कभी आर्मी डॉक्टर, पाकिस्तानियों से ताल्लुक बना रचाई 7 शादियां; अब STF ने धरा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो