whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

2.44 करोड़ की कार, लाइसेंस न रजिस्ट्रेशन; पुणे हादसे में नाबालिग का पिता गिरफ्तार

Pune Porsche Accident : महाराष्ट्र के पुणे में लग्जरी कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो दोस्तों की मौत हो गई। इस मामले में किलर को निबंध लिखने और पुलिस के साथ काम करने की शर्त पर जमानत मिल गई। इस बीच पोर्श कार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।
08:07 AM May 21, 2024 IST | Deepak Pandey
2 44 करोड़ की कार  लाइसेंस न रजिस्ट्रेशन  पुणे हादसे में नाबालिग का पिता गिरफ्तार
पुणे में लग्जरी कार ने बाइक को मारी टक्कर।

Pune Road Accident : महाराष्ट्र के पुणे में तेज रफ्तार लग्जरी कार द्वारा बाइक को टक्कर मारने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। नाबालिग किशोर जिस पोर्श कार को चला रहा था, उसकी कीमत 1.61 करोड़ रुपये से 2.44 करोड़ रुपये है। उस गाड़ी का न तो रजिस्ट्रेशन है और न ही कोई नंबर प्लेट। नशे में गाड़ी चला रहे नाबालिग के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था, लेकिन उसने दो दोस्तों की बेरहमी से जान ले ली। वहीं, नाबालिग किशोर ने जिस बार में पार्टी की थी, पुलिस ने उसके मालिक और मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुणे में रविवार रात करीब 2.30 बजे के आसपास एक लग्जरी कार ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी थी, जिसमें दो सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई। सूत्रों का कहना है कि हादसे की रात को नाबालिग ने अपने दोस्तों के साथ दो जगह पर शराब पी थी। उसके साथ ड्राइवर भी था, लेकिन उसने नशे में कहा था कि वह पोर्श कार चलाएगा और अपने दोस्तों को दिखाएगा कि यह गाड़ी कितनी स्पीड चलती है।

पुलिस का एक्शन

पुणे सड़क हादसे में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। हिट एंड रन मामले में पुणे पुलिस ने नाबालिग किशोर के पिता विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया। वे पुणे के बड़े बिजनेसमैन हैं।

यह भी पढ़ें : लग्जरी कार ने बाइक को ठोका, युवक-युवती की मौत, लोगों ने नाबालिग आरोपी को पीटा, महाराष्ट्र में हादसा

बिना रजिस्ट्रेशन दौड़ रही पोर्श कार

बिल्डर का 17 वर्षीय बेटा जिस पोर्श कार को चला था, उसका मार्च से रजिस्ट्रेशन नहीं था। बेंगलुरु में एक डीलर के माध्यम से इस कार को बुक किया गया था। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन करना मालिक की जिम्मेदारी है, लेकिन बिल्डर ने ऐसा नहीं किया। यह गाड़ी बिना नंबर प्लेट के ही सड़क पर दौड़ रही है। इसे लेकर पुणे आरटीओ का कहना है कि पोर्श कार के रजिस्ट्रेशन के लिए आवश्यक शुल्क का भुगतान नहीं किया गया था।

हादसे में दो दोस्तों की हुई मौत

पुणे सड़क हादसे में युवक-युवती की मौत हो गई। दोनों एक बड़ी आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। इस दुर्घटना में मध्य प्रदेश के जबलपुर के रहने वाले अनीस अवधिया की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने हादसे में घायल युवती अश्विनी कोस्टा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां थोड़ी देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें : पुणे में दर्दनाक हादसा; 8 की मौत, सीएम शिंदे ने काफिला रोक की मदद

पलक झपकते सबकुछ हुआ खत्म

अनीस अवधिया और अश्विनी कोस्टा एक-दूसरे से काफी समय के बाद मिले थे। दोनों ने पुणे के कल्याणी नगर इलाके में स्थित एक रेस्तरां में मिलने और डिनर करने का फैसला लिया था। दोनों रेस्तरां से डिनर करके वापस लौट रहे थे, लेकिन सब कुछ पलक झपकते ही खत्म हो गया। एक नाबालिग की गलती से अब ये दोनों दोस्त कभी नहीं मिल पाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो