whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक लाख रुपये नहीं लौटाए तो कर दी हत्या...पुणे में चचेरे भाई की हैवानियत, कार्डबोर्ड में मिली बाॅडी

Pune Crime News: पुणे में एक युवक ने 1 लाख रुपये नहीं लौटाने पर अपने चचेरे भाई की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को कार्डबोर्ड बाॅक्स में पैक नहर के पास फेंक दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया।
09:38 AM Oct 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
एक लाख रुपये नहीं लौटाए तो कर दी हत्या   पुणे में चचेरे भाई की हैवानियत  कार्डबोर्ड में मिली बाॅडी
Prune Crime News

Pune Crime Stroy: महाराष्ट्र के पुणे से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की उसके चचेरे भाई ने हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार वह उसके पैसे नहीं लौटाने से नाराज था। पुलिस ने मृतक की पहचान कोंढवा के उंद्री चौक निवासी इमरान यासीन पाटिल (24) के रूप में की है। मामले में पुलिस ने युवक के चचेरे भाई मोहम्मद निजामुद्दीन (30) को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि 11 अक्टूबर को स्थानीय लोगों ने हड़पसर के हिंगने माला में नहर के पास शव होने की सूचना दी। मौके पर पहुंचने पर कार्डबाॅक्स से युवक की लाश बरामद हुई। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया। जांच में सामने आया कि शव इमरान यामीन पाटिल का था, जो वाटर फिल्टर मैकेनिक के तौर पर काम करता था।

ये है पूरा मामला

मृतक के चचेरे भाई आसिफ की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच में जुट गई। जांच में सामने आया कि पैसे के लेनदेन के चलते मोहम्मद निजामुद्दीन ने यासीन पाटिल की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपी को अरेस्ट कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक ने उससे एक लाख रुपये उधार लिए थे, लेकिन उसने पैसे नहीं लौटाए। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। पैसे नहीं देने पर मोहम्मद ने गुस्से में आकर इमरान का सिर दीवार से टकरा दिया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः गौशाला में लेटने से सही होगा कैंसर, सफाई से नॉर्मल रहेगा ब्लड प्रेशर… योगी के मंत्री का चौंकाने वाला बयान

Advertisement

ऐसे शव को लगाया ठिकाने

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए इमरान के शव को कार्डबोर्ड बाॅक्स में पैक किया। उसे प्लास्टिक टेप से लपेटा और बाॅक्स को हिंगने माला नहर के पास फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद पानी के फिल्टर लगाने का काम करता है।

ये भी पढ़ेंः फ्लाइट में बम की धमकी से हड़कंप; मंबई से न्यूयॉर्क के लिए उड़ा था Air India का विमान

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो