whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: गरबा खेलते युवक को आया हार्ट अटैक, मौके पर ही मौत, 'गरबा किंग' के नाम से थे मशहूर

Garba King Died Video: पुणे के चाकन में गरबा खेलते समय गरबा किंग अशोक माली की मौत हो गई। जब ये हादसा हुआ उस समय वे मैदान में बेटे के साथ गरबा खेल रहे थे। इस हादसे से जुड़ा पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
09:57 PM Oct 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
video  गरबा खेलते युवक को आया हार्ट अटैक  मौके पर ही मौत   गरबा किंग  के नाम से थे मशहूर
Pune Garba King Died Due to Heart Attack

Pune Garba King Died Due to Heart Attack: देशभर में नवरात्रि का त्योहार हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। ऐसे में डांडिया को लेकर उत्साह अपने चरम पर है। इस बीच पुणे से दुखद खबर सामने आई है। गरबा किंग के नाम से मशहूर अशोक माली की गरबा खेलते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई। सोमवार को वे बेटे के साथ गरबा खेल रहे थे। तभी उन्हें हार्ट अटैक आया और वो गिर पड़े।

Advertisement

अशोक को हार्ट अटैक आने के बाद वे जमीन पर गिर पड़े। ऐसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इसमें वे मौत से ठीक पहले बेटे के साथ गरबा खेलते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

गरबा स्टाइल के लिए थे मशहूर

अशोक की मौत के बाद उनके फैन्स को भी झटका लगा है। अशोक अपने गरबा नृत्य को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। शहर के अलग-अलग गरबा मंडल अपने कार्यक्रम के लिए अशोक को न्योता भी देते थे। ऐसे ही एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वे पुणे के चाकन इलाके में गए थे। वे अपने बेटे भावेश के साथ यहां आए थे। जैसे ही वे नीचे गिरे तो वहां मौजूद लोग भी स्थिति को भांप नहीं पाए।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः जाटों के चक्कर में दलित भी खोए…कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान भी नहीं बचा पाए सीट, जानें क्यों?

इसके बाद वहां मौजूद लोग उन्हें लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बता दें कि अशोक माली धुले जिले के शिंदखेड़ा तालुका के रहने वाले थे। उनकी मौत के बाद से ही उनका परिवार सदमे में है।

ये भी पढ़ेंः कौन हैं एसपी ज्येष्ठा मैत्री? पुलिसकर्मी कर रहे थे जासूसी, अब हुआ ये एक्शन

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो