चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pune Porsche Crash: नाबालिग के पिता और दादा नई मुसीबत में, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Pune Road Accident : पुणे सड़क हादसे में गिरफ्तार नाबालिग आरोपी के पिता और दादा के खिलाफ एक और नया मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस केस में तीन अन्य लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा।
10:45 AM Jun 07, 2024 IST | Deepak Pandey
Pune Porsche Crash Latest Update
Advertisement

Pune Porsche Crash : पुणे पोर्श कांड के नाबालिग आरोपी के पिता और दादा नई मुसीबत में फंस गए हैं। पुलिस ने पिता-दादा और अन्य तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सभी आरोपियों पर एक व्यापारी के बेटे को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है। इस मामले में पुणे के एक बिजनेसमैन ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement

पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वडगांव शेरी इलाके के एक व्यापारी डीएस कतुरे ने विनय काले के खिलाफ मुकदमा कराया। व्यापारी ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके बेटे शशिकांत कतुरे ने निर्माण कार्य के लिए विनय काले से कर्ज लिया था। जब उसका बेटा समय पर पैसा नहीं दे सका तो विनय काले मूल राशि पर चक्रवृद्धि ब्याज लगाकर उसे परेशान करने लगा।

यह भी पढ़ें : पुणे पोर्श कांड में अजित पवार कूदे; नाबालिग आरोपी के सामने मां से पूछताछ, सामने आया Video

परेशान होकर बेटे ने की आत्महत्या

Advertisement

कर्ज से परेशान होकर शशिकांत कतुरे ने इस साल जनवरी में आत्महत्या कर ली। पिता डीएस कतुरे ने चंदननगर थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। इस आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मुकदमा दर्ज किया। जांच में पता चला कि आत्महत्या के लिए उकसाने मामले में नाबालिग के बिल्डर पिता, दादा और अन्य तीन लोग शामिल हैं। अब पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 420, 34 को भी जोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : पुणे पोर्श कांड में बड़ा खुलासा, नाबालिग के पिता और डॉक्टर के बीच 14 बार हुई थी बातचीत, जानें क्यों

पोर्श कांड में जेल में बंद है नाबालिग का परिवार

आपको बता दें कि नाबालिग आरोपी के परिवार का अपराध से पुराना नाता है। पुणे में नाबालिग आरोपी ने अपनी पोर्श से बाइक को जोरदार टक्कर मार दी थी, जिसमें दो की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग आरोपी के साथ माता-पिता और दादा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में अब पूरे परिवार का काला चिट्ठा खुल रहा है। ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी के दादा का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी है।

Advertisement
Tags :
pune porsche car crashPune Road Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement