whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुणे पोर्श कांड में बड़ा अपडेट, क्राइम ब्रांच ने नाबालिग की मां को किया गिरफ्तार, जानें क्या है आरोप

Pune Road Accident : पुणे के पोर्श सड़क हादसे मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नाबालिग आरोपी को बचाने के चक्कर में पूरा परिवार जेल पहुंच गया। इस केस में क्राइम ब्रांच ने अब आरोपी की मां को भी गिरफ्तार कर लिया।
08:18 AM Jun 01, 2024 IST | Deepak Pandey
पुणे पोर्श कांड में बड़ा अपडेट  क्राइम ब्रांच ने नाबालिग की मां को किया गिरफ्तार  जानें क्या है आरोप
नाबालिग आरोपी की मां भी हिरासत में।

Pune Porsche Crash : पुणे पोर्श कांड में एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। पुणे क्राइम ब्रांच ने नाबालिग आरोपी की मां शिवानी अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि नाबालिग का ब्लड सैंपल उसकी मां से बदला गया था, जिसे बाद में जांच के लिए भेजा गया। क्राइम ब्रांच की टीम पहले भी मां से पूछताछ कर चुकी है।

पुणे हादसे मामले की जांच कर रही टीम को जानकारी मिली कि आरोपी का ब्लड सैंपल किसी महिला के रक्त से बदला गया था। इस पर क्राइम ब्रांच को शक है कि वो महिला आरोपी की मां हो सकती है। इसके बाद जांच टीम ने उसकी मां शिवानी अग्रवाल को गिरफ्तार किया। हालांकि, ब्लड सैंपल से छेड़छाड़ मामले में पहले से दो डॉक्टर और एक कर्मी जेल में हैं।

यह भी पढ़ें : कैसे हुआ था पुणे हादसा? पोर्श के कैमरे खोलेंगे रईसजादे के राज, गिरफ्तार डॉक्टर की बिगड़ी तबीयत

शिवानी अग्रवाल से पहले क्यों हुई थी पूछताछ

क्राइम ब्रांच की टीम ने पहले भी शिवानी अग्रवाल से पूछताछ की थी। उस वक्त ड्राइवर के आरोप पर थाने बुलाया गया था। ड्राइवर ने अपनी तहरीर में कहा था कि नाबालिग की मां ने उसे इमोशनल ब्लैकमेल किया और सारे आरोप अपने ऊपर लेने का दबाव बनाया था।

दो डॉक्टर और एक कर्मी जेल में बंद

नाबालिग के ब्लड सैंपल बदलने के आरोप में ससून अस्पताल के फॉरेंसिक विभाग के चीफ डॉ अजय तावरे, चीफ मेडिकल ऑफिसर श्रीहरि हरनोर और कर्मचारी अतुल घटकांबले जेल में बंद हैं। तीनों ने पैसे लेकर सैंपल बदले थे। उन्होंने जिस सिरिंज से आरोपी का ब्लड लिया था, उसे फेंक दिया गया और बाद में किसी महिला का रक्त लिया गया। वो महिला नाबालिग की मां बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : पुणे पोर्श कांड में बड़ा खुलासा, नाबालिग के पिता और डॉक्टर के बीच 14 बार हुई थी बातचीत, जानें क्यों

पिता और दादा भी गिरफ्तार

इस मामले को लेकर डॉ. तावड़े और आरोपी के पिता के बीच कई बार बातचीत हुई थी। क्राइम ब्रांच ने 3 लाख रुपये भी बरामद किए हैं। अब जांच टीम यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नाबालिग का ब्लड सैंपल कब और कहां फेंका गया था। इस मामले में आरोपी के पिता और दादा भी जेल में कैद हैं। पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने नाबालिग आरोपी की मां को गिरफ्तार करने की जानकारी दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो