चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुणे पोर्श कांड में बड़ा अपडेट, क्राइम ब्रांच ने नाबालिग की मां को किया गिरफ्तार, जानें क्या है आरोप

Pune Road Accident : पुणे के पोर्श सड़क हादसे मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नाबालिग आरोपी को बचाने के चक्कर में पूरा परिवार जेल पहुंच गया। इस केस में क्राइम ब्रांच ने अब आरोपी की मां को भी गिरफ्तार कर लिया।
08:18 AM Jun 01, 2024 IST | Deepak Pandey
नाबालिग आरोपी की मां भी हिरासत में।
Advertisement

Pune Porsche Crash : पुणे पोर्श कांड में एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। पुणे क्राइम ब्रांच ने नाबालिग आरोपी की मां शिवानी अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि नाबालिग का ब्लड सैंपल उसकी मां से बदला गया था, जिसे बाद में जांच के लिए भेजा गया। क्राइम ब्रांच की टीम पहले भी मां से पूछताछ कर चुकी है।

Advertisement

पुणे हादसे मामले की जांच कर रही टीम को जानकारी मिली कि आरोपी का ब्लड सैंपल किसी महिला के रक्त से बदला गया था। इस पर क्राइम ब्रांच को शक है कि वो महिला आरोपी की मां हो सकती है। इसके बाद जांच टीम ने उसकी मां शिवानी अग्रवाल को गिरफ्तार किया। हालांकि, ब्लड सैंपल से छेड़छाड़ मामले में पहले से दो डॉक्टर और एक कर्मी जेल में हैं।

यह भी पढ़ें : कैसे हुआ था पुणे हादसा? पोर्श के कैमरे खोलेंगे रईसजादे के राज, गिरफ्तार डॉक्टर की बिगड़ी तबीयत

शिवानी अग्रवाल से पहले क्यों हुई थी पूछताछ

Advertisement

क्राइम ब्रांच की टीम ने पहले भी शिवानी अग्रवाल से पूछताछ की थी। उस वक्त ड्राइवर के आरोप पर थाने बुलाया गया था। ड्राइवर ने अपनी तहरीर में कहा था कि नाबालिग की मां ने उसे इमोशनल ब्लैकमेल किया और सारे आरोप अपने ऊपर लेने का दबाव बनाया था।

दो डॉक्टर और एक कर्मी जेल में बंद

नाबालिग के ब्लड सैंपल बदलने के आरोप में ससून अस्पताल के फॉरेंसिक विभाग के चीफ डॉ अजय तावरे, चीफ मेडिकल ऑफिसर श्रीहरि हरनोर और कर्मचारी अतुल घटकांबले जेल में बंद हैं। तीनों ने पैसे लेकर सैंपल बदले थे। उन्होंने जिस सिरिंज से आरोपी का ब्लड लिया था, उसे फेंक दिया गया और बाद में किसी महिला का रक्त लिया गया। वो महिला नाबालिग की मां बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : पुणे पोर्श कांड में बड़ा खुलासा, नाबालिग के पिता और डॉक्टर के बीच 14 बार हुई थी बातचीत, जानें क्यों

पिता और दादा भी गिरफ्तार

इस मामले को लेकर डॉ. तावड़े और आरोपी के पिता के बीच कई बार बातचीत हुई थी। क्राइम ब्रांच ने 3 लाख रुपये भी बरामद किए हैं। अब जांच टीम यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नाबालिग का ब्लड सैंपल कब और कहां फेंका गया था। इस मामले में आरोपी के पिता और दादा भी जेल में कैद हैं। पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने नाबालिग आरोपी की मां को गिरफ्तार करने की जानकारी दी है।

Advertisement
Tags :
pune newspune porsche car crashPune Road Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement