whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुणे पोर्श कांड में अजित पवार कूदे; नाबालिग आरोपी के सामने मां से पूछताछ, सामने आया Video

Pune Porsche Crash : महाराष्ट्र के पुणे में हुए सड़क हादसे मामले में नाबालिग आरोपी की मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया। बेटे सामने बैठाकर मां से पूछताछ की जा रही है। अब डिप्टी सीएम अजित पवार भी इस केस में कूद पड़े और उन्होंने अपने विधायक का बचाव किया।
03:27 PM Jun 01, 2024 IST | Deepak Pandey
पुणे पोर्श कांड में अजित पवार कूदे  नाबालिग आरोपी के सामने मां से पूछताछ  सामने आया video
पुणे मामले में नाबालिग आरोपी की मां गिरफ्तार।

Pune Porsche Car Accident Case : पुणे पोर्श हादसे मामले में रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं। अब क्राइम ब्रांच ने नाबालिग आरोपी की मां को गिरफ्तार कर लिया। मां शिवानी अग्रवाल को जुवेनाइल कोर्ट ले जाया गया है, जहां ब्लड सैंपल बदलने के आरोप में बेटे के सामने उनसे पूछताछ हो रही है। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। इस मामले में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम भी कूद पड़े हैं। उन्होंने अपने विधायक के बचाव में बड़ा बयान दिया है।

जुवेनाइल बोर्ड में हो रही पूछताछ

महाराष्ट्र के पुणे में हुए पोर्श कांड में आरोपियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग आरोपी के दादा और पिता के बाद मां भी शुक्रवार की रात को गिरफ्तार हो गई। अब क्राइम ब्रांच की टीम महिला को लेकर जस्टिस जुवेनाइल बोर्ड के ऑब्जर्वेशन होम पहुंची, जहां नाबालिग के सामने बैठाकर मां से पूछताछ हो रही है। खून के सैंपल देने से संबंधित सवाल जवाब किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कैसे हुआ था पुणे हादसा? पोर्श के कैमरे खोलेंगे रईसजादे के राज, गिरफ्तार डॉक्टर की बिगड़ी तबीयत

विधायक सुनील टिंगरे पर लगे आरोप निराधार

इस मामले में पुणे के विधायक सुनील टिंगरे का भी नाम सामने आया है। आरोप है कि उन्होंने जांच को प्रभावित करने की कोशिश की। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शनिवार को विधायक टिंगरे का बचाव करते हुए कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं। उन्होंने कहा कि जहां हादसा हुआ था, वो इलाका उनके विधानसभा क्षेत्र में आता है। ऐसी घटनाओं में अक्सर स्थानीय विधायक मौके पर पहुंचते हैं और वो भी गए।

यह भी पढ़ें : पुणे पोर्श कांड में बड़ा खुलासा, नाबालिग के पिता और डॉक्टर के बीच 14 बार हुई थी बातचीत, जानें क्यों

किसी भी जांच के लिए तैयार हैं विधायक

विधायक सुनील टिंगरे पर पुणे के पुलिस आयुक्त को फोन करने का आरोप लगा है, इस सवाल के जवाब में अजित पवार ने कहा कि वे भी कई मामलों में पुलिस आयुक्त को कॉल करते हैं, लेकिन उन्होंने पुणे हादसे में एक भी फोन नहीं किया। इस वक्त विधायक की तबीयत खराब है, इसे लेकर सुनील टिंगरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी भी दी थी। इस मामले में विधायक किसी भी जांच के लिए तैयार हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो