खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुणे पोर्श कांड में अजित पवार कूदे; नाबालिग आरोपी के सामने मां से पूछताछ, सामने आया Video

Pune Porsche Crash : महाराष्ट्र के पुणे में हुए सड़क हादसे मामले में नाबालिग आरोपी की मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया। बेटे सामने बैठाकर मां से पूछताछ की जा रही है। अब डिप्टी सीएम अजित पवार भी इस केस में कूद पड़े और उन्होंने अपने विधायक का बचाव किया।
03:27 PM Jun 01, 2024 IST | Deepak Pandey
पुणे मामले में नाबालिग आरोपी की मां गिरफ्तार।
Advertisement

Pune Porsche Car Accident Case : पुणे पोर्श हादसे मामले में रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं। अब क्राइम ब्रांच ने नाबालिग आरोपी की मां को गिरफ्तार कर लिया। मां शिवानी अग्रवाल को जुवेनाइल कोर्ट ले जाया गया है, जहां ब्लड सैंपल बदलने के आरोप में बेटे के सामने उनसे पूछताछ हो रही है। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। इस मामले में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम भी कूद पड़े हैं। उन्होंने अपने विधायक के बचाव में बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

जुवेनाइल बोर्ड में हो रही पूछताछ

महाराष्ट्र के पुणे में हुए पोर्श कांड में आरोपियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग आरोपी के दादा और पिता के बाद मां भी शुक्रवार की रात को गिरफ्तार हो गई। अब क्राइम ब्रांच की टीम महिला को लेकर जस्टिस जुवेनाइल बोर्ड के ऑब्जर्वेशन होम पहुंची, जहां नाबालिग के सामने बैठाकर मां से पूछताछ हो रही है। खून के सैंपल देने से संबंधित सवाल जवाब किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कैसे हुआ था पुणे हादसा? पोर्श के कैमरे खोलेंगे रईसजादे के राज, गिरफ्तार डॉक्टर की बिगड़ी तबीयत

Advertisement

विधायक सुनील टिंगरे पर लगे आरोप निराधार

इस मामले में पुणे के विधायक सुनील टिंगरे का भी नाम सामने आया है। आरोप है कि उन्होंने जांच को प्रभावित करने की कोशिश की। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शनिवार को विधायक टिंगरे का बचाव करते हुए कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं। उन्होंने कहा कि जहां हादसा हुआ था, वो इलाका उनके विधानसभा क्षेत्र में आता है। ऐसी घटनाओं में अक्सर स्थानीय विधायक मौके पर पहुंचते हैं और वो भी गए।

यह भी पढ़ें : पुणे पोर्श कांड में बड़ा खुलासा, नाबालिग के पिता और डॉक्टर के बीच 14 बार हुई थी बातचीत, जानें क्यों

किसी भी जांच के लिए तैयार हैं विधायक

विधायक सुनील टिंगरे पर पुणे के पुलिस आयुक्त को फोन करने का आरोप लगा है, इस सवाल के जवाब में अजित पवार ने कहा कि वे भी कई मामलों में पुलिस आयुक्त को कॉल करते हैं, लेकिन उन्होंने पुणे हादसे में एक भी फोन नहीं किया। इस वक्त विधायक की तबीयत खराब है, इसे लेकर सुनील टिंगरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी भी दी थी। इस मामले में विधायक किसी भी जांच के लिए तैयार हैं।

Advertisement
Tags :
pune newspune porsche car crashPune Road Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement