whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लग्जरी कार ने बाइक को ठोका, युवक-युवती की मौत, लोगों ने नाबालिग आरोपी को पीटा, महाराष्ट्र में हादसा

Pune Road Accident : महाराष्ट्र में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। लग्जरी कार और बाइक की भिड़त में दो की मौत हो गई। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
01:09 PM May 19, 2024 IST | Deepak Pandey
लग्जरी कार ने बाइक को ठोका  युवक युवती की मौत  लोगों ने नाबालिग आरोपी को पीटा  महाराष्ट्र में हादसा
पुणे में बड़ा हादसा।

Maharashtra Road Accident : महाराष्ट्र से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। तेज रफ्तार लग्जरी कार ने पुणे में एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो की मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार के ड्राइवर को पकड़कर खूब पीटा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुणे के कल्याणी नगर इलाके में हुआ हादसा

पुणे के कल्याणी नगर इलाके में शनिवार की रात को यह दुर्घटना हुई। एक तेज रफ्तार पोर्श कार ने पीछे से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। बाइक में युवक और युवती सवार थे। कार की टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक और युवती सड़क पर जा गिरे हैं और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही हादसे में लग्जरी कार के शीशे, हेडलाइट टूट गए और आगे के टायर निकल गए।

यह भी पढ़ें : Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में SUV और ट्रक में भीषण टक्कर, छह श्रद्धालुओं की मौत

यह भी पढ़ें : पुणे में दर्दनाक हादसा; 8 की मौत, सीएम शिंदे ने काफिला रोक की मदद

पार्टी करने जा रहा था कार चालक

बताया जा रहा है कि लग्जरी कार चला रहा युवक आधी रात को पार्टी करने के लिए जा रहा था। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार के युवक की खूब पिटाई की। इस दौरान लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : Maharashtra Accident News: नासिक-शिरडी हाईवे पर बस की ट्रक से टक्कर, 10 यात्रियों की मौत

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार ड्राइवर को किया गिरफ्तार

हादसे को लेकर पुणे सिटी पुलिस के डीसीपी विजय कुमार मगर ने बताया कि यह हादसा कल्याणी नगर इलाके में हुआ। पुलिस ने येरवडा थाने में एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतकों के घर वालों को सूचना दे दी है।

नाबालिग था कार चलाने वाला युवक

बताया जा रहा है कि कार चलाने वाला युवक नाबालिग है। अब बड़ा सवाल उठता है कि जब युवक नाबालिग था तो वह कार कैसे चला रहा था। किसने बिना ड्राइविंग लाइसेंस के नाबालिग को कार चलाने की अनुमति दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो