whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'कॉन्ट्रोवर्सी बहुत अधिक हो रही थी...' राधे गुरु मां ने पहली बार वोटिंग करने पर दिया जवाब

Maharashtra Lok Sabha Election 2024: राधे गुरु मां ने भी लोकसभा चुनाव में पहली बार वोटिंग की। राधे मां ने कहा कि काफी समय से वोटिंग नहीं करने को लेकर उन पर टिप्पणियां की जा रही थीं। जिसके बाद अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए वोटिंग की है। लोगों को भी उन्होंने मतदान के लिए संदेश दिया।
03:10 PM May 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
video   कॉन्ट्रोवर्सी बहुत अधिक हो रही थी     राधे गुरु मां ने पहली बार वोटिंग करने पर दिया जवाब
वोटिंग के बाद बूथ से बाहर निकलतीं राधे गुरु मां।

Radhe Guru Maa First Time Voting: मुंबई के बोरीवली के चिकवाड़ी इलाके में स्थित बूथ पर राधे गुरु मां ने सोमवार को पहली बार वोटिंग की। उनका कहना है कि मत देना हमारा अधिकार है और हम अपने मनपसंद नेता को वोट दे सकते हैं। उन्होंने जनता को मैसेज दिया कि मतदान करने का आपको अधिकार मिला है। आप अपने मत का अधिकार अपने मनपसंद कैंडिडेट को चुनने के लिए कर सकते हैं, जो देश का विकास कर रहा है। हम उसको वोट करेंगे।

यह भी पढ़ें:‘BJD के छोटे-छोटे नेता कैसे बन गए करोड़पति?’ ओडिशा में PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें

जो नेता देश की तरक्की के बारे में सोचता है। मैंने उसको वोट दिया है। मैंने अपने पसंदीदा नेता को वोट दिया है, जो देश को आगे बढ़ाएंगे। जब उनसे पूछा गया कि आज तक उन्होंने कभी वोट नहीं डाला। इस बार ऐसी क्या वजह रही, जो वोट आप वोट देने आईं? के जवाब में राधे गुरु मां ने कहा कि उनके वोट नहीं डालने को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी बहुत अधिक हो रही थी। जिसके बाद मुझे लगा कि इस बार वोट जरूर डालना चाहिए।

इन सेलिब्रिटीज ने भी किया मतदान

सोमवार को 8 राज्यों की 49 सीटों पर पांचवें दौर का मतदान जारी है। मुंबई में कई सेलिब्रिटीज अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुके हैं। अभिनेत्री अथिया शेट्टी, इमरान हाशमी, शबाना आजमी ने मतदान का प्रयोग किया है। राज ठाकरे, अक्षय कुमार, धर्मेंद्र जैसी बड़ी हस्तियां भी मतदान करने पहुंचीं। आमिर खान की बेटी इरा खान और बेटे जुनैद के अलावा राहुल बोस ने भी मतदान किया। परेश रावल, पूर्व अभिनेत्री शुभा खोटे, उज्जवल निकम्म और सान्या मल्होत्रा ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। राजकुमार राव, आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने भी वोटिंग कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो