whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राज ठाकरे का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी मनसे, जानें किसे दिया समर्थन?

Raj Thackeray Announcement : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया। इस बीच मनसे के चीफ राज ठाकरे ने जनसभा को संबोधित कर लोकसभा चुनाव में एनडीए का समर्थन करने की घोषणा की है।
09:04 PM Apr 09, 2024 IST | Deepak Pandey
राज ठाकरे का बड़ा ऐलान  लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी मनसे  जानें किसे दिया समर्थन
राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव में एनडीए का सपोर्ट करने का किया ऐलान।

Raj Thackeray Announcement : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। इस बीच महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मंगलवार को बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि मनसे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। इस दौरान राज ठाकरे ने चुनाव में एनडीए का समर्थन करने की घोषणा की।

राज ठाकरे ने कहा कि क्या बोलूंगा? आखिरी चुनाव 2019 में हुआ था, अब 5 साल बाद चुनाव हो रहे हैं। चुनाव की घोषणा होते ही चुनाव आयोग वाले जाग गए। डॉक्टरों और नर्सों को चुनाव में लगाया गया है। उनका वहां क्या काम है? मैं उन सभी डॉक्टर और नर्सों से अपील करता हूं कि जहां जिस अस्पताल में आपकी ड्यूटी हैं वहां आप रहिए और मरीजों की सेवा कीजिए।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल होंगे वरिष्ठ नेता समेत 500 समर्थक

अमित शाह से मुलाकात पर क्या बोले राज ठाकरे

उन्होंने कहा कि अमित शाह से मुलाकात के बाद आप लोग जो चर्चा सुन रहे थे, वही मैंने भी सुना है। न्यूज चैनल देखकर मैं भी इंजॉय कर रहा था। मैंने सोचा, जो बोलना है- बोलो, दिखाना है- दिखाओ, मुझे जब बोलना है- तब बोलूंगा। इस दौरान मनसे ने एक बार फिर मोदी का समर्थन किया।

राज ने सशर्त NDA का किया सपोर्ट

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मोदी के लिए भाजपा, शिंदे की शिवसेना और अजित गुट की एनसीपी को समर्थन देने का ऐलान किया। राज ठाकरे ने पीएम मोदी के लिए सशर्त एनडीए को समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने मनसे कार्यकर्ताओं से अपील की है कि विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग जाएं।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले बसपा प्रत्याशी का निधन, जानें अब बैतूल सीट पर कैसे होगा इलेक्शन

विधानसभा चुनाव में जुट जाएं MNS : राज ठाकरे

राज ठाकरे ने आगे कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने मुझे सीट शेयरिंग पर चर्चा के लिए बुलाया था। मैंने उनसे कहा कि सीट शेयरिंग के झमेले में नहीं पड़ना है। मुझे लोकसभा, राज्यसभा और विधान परिषद नहीं चाहिए। राज ठाकरे की पार्टी मनसे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी, लेकिन उन्होंने विधानसभा चुनाव में जुटने का निर्देश दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो