whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

महाराष्ट्र में चुनाव से पहले बगावत के आसार! BJP विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मार्चा 

Maharashtra Assembly Election : महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले बगावत के आसार हैं। भाजपा के विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ बगावत कर दी। उन्होंने कहा कि जब उनकी सरकार में समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है तो उनके पद पर रहने का कोई मतलब नहीं है।
09:56 PM Sep 18, 2024 IST | Rahul Pandey
महाराष्ट्र में चुनाव से पहले बगावत के आसार  bjp विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मार्चा 
BJP MLA Laxman Pawar (File Photo)

Maharashtra Politics News : महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। इस बीच बीजेपी विधायक ने अपने ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। बीड जिले के गेवराई से विधायक लक्ष्मण पवार ने महायुति सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिना पैसे दिए पंचायत का एक काम नहीं हो पा रहा है। विधायक की मानें तो राज्य में तीन पार्टियों की सरकार होने के बाद भी समस्या जस की तस है।

Advertisement

विधायक लक्ष्मण पवार की नाराजगी इतनी है कि उन्होंने इस बार का विधानसभा चुनाव न लड़ने का निर्णय लिया। इसके बाद से उनके समर्थकों में गुस्सा है। विधायक ने अपने संपर्क कार्यालय से भाजपा का भी बोर्ड हटा दिया। इसके बाद उनके घर के सामने भाजपा कार्यकर्ता जमा हो गए। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि तीन पार्टियों की सरकार आने के बाद परेशानियां कम होनी चाहिए थीं, लेकिन समस्या जस की तस है। बिना पैसे के कोई काम नहीं होता है।

यह भी पढे़ं : महाराष्ट्र चुनाव से पहले महायुति में रार! शिवसेना की ‘बुर्का पॉलिटिक्स’ से बीजेपी खफा, विपक्ष ने उठाए सवाल

Advertisement

MLA ने चुनाव नहीं लड़ने का किया ऐलान

उन्होंने आगे कहा कि अगर पंचायत समिति में बिना पैसे के कुआं और घर के नक्शे मंजूर नहीं हो पा रहे हैं तो उनके पद पर रहने का कोई मतलब ही नहीं है। अगर उनसे इन समस्याओं को हल नहीं कर पा रहा है तो वे विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। न सिर्फ वह बल्कि उनके घर का कोई भी सदस्य चुनाव नहीं लड़ेगा।

Advertisement

यह भी पढे़ं : महाराष्ट्र के ताजा सर्वे में किसकी बन रही सरकार? सामने आए चौंकाने वाले नतीजे

दफ्तर से हटाया पार्टी का बोर्ड

बीड के गेवराई विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा विधायक लक्ष्मण पवार के कार्यालय पर लगा बीजेपी का बोर्ड हटा दिया गया है। लक्ष्मण पवार ने घोषणा की कि वह विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसके बाद उनके समर्थकों में नाराजगी देखी गई। लक्ष्मण पवार के समर्थकों का उनके आवास पर हुजूम उमड़ पड़ा। कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि इस बार पवार को अलग फैसला लेना चाहिए। भाषण के बाद विधायक पवार के दफ्तर पर लगा बीजेपी का बोर्ड हटा दिया गया है। चर्चा है कि आने कुछ दिनों में पवार कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो