whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के सिक्योरिटी गार्ड ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Sachin Tendulkar Guard Suicide: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात एक जवान ने खुद को गोली मारकर हत्या कर ली। वे छुट्टी पर अपने घर गए हुए थे।
01:55 PM May 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के सिक्योरिटी गार्ड ने की आत्महत्या  जांच में जुटी पुलिस
प्रकाश कापड़े

मुंबई से अंकुश की रिपोर्ट।

Sachin Tendulkar Guard Suicide: महाराष्ट्र के जलगांव में दिग्गज क्रिकेटर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात SRPF के एक जवान ने अपने पुश्तैनी घर में आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने बताया कि घटना 14 मई देर रात की है। मृतक जवान की पहवान प्रकाश कापड़े के रूप में हुई है। वह 8 दिन पहले ही छुट्टी पर अपने गांव गए थे। जानकारी के अनुसार कापड़े ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गले में गोली मार ली।

मृतक जवान के परिवार में उसके बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी, दो बच्चे और एक भाई हैं। फिलहाल पुलिस कापड़े के सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी है। बता दें कि कापड़े मंत्री छगन भुजबल और नारायण राणे के बाॅडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके थे। पुलिस ने बताया कि यह 14 मई रात की घटना है। उनके आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा हैं। वे राजकीय पुलिस रिजर्व बल में तैनात थे। प्राथमिक जांच में मामला कापड़े के निजी कारणों से जुड़ा है। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस प्रकाश के परिजनों और नजदीकियों से पूछताछ कर जांच में जुटी है।

खबर अपडेट की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो