खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'राहुल गांधी पीएम बनना चाहें तो...', संजय राउत का दावा- तीसरे टर्म में कभी भी हिल सकती है मोदी सरकार

Sanjay Raut Statement Lok Sabha Election Results : लोकसभा चुनाव के नतीजों ने इस बार सबको चौंका दिया। सभी पार्टियां बहुमत के आंकड़े से दूर रह गईं। इस बीच संजय राउत ने दावा किया कि तीसरे टर्म में मोदी सरकार कभी भी हिल सकती है।
01:03 PM Jun 05, 2024 IST | Deepak Pandey
शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत का बड़ा बयान।
Advertisement

Lok Sabha Election Result 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम सामने आ गए हैं। इस बार किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला, लेकिन केंद्र में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। इस बीच शिवसेना (UBT) के संजय राउत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बार मोदी की नहीं, एनडीए की सरकार बनेगी।

Advertisement

संजय राउत ने कहा कि लोगों ने नरेंद्र मोदी की गारंटी को नकारते हुए भाजपा को हरा दिया। भाजपा को 240 सीटें मिलीं। उन्हें बहुमत नहीं मिला। कल से चल रहा है NDA की सरकार NDA की सरकार... लाने जा रहे थे मोदी की सरकार, अब मोदी की सरकार कहां है? चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार के साथ जो सरकार बनेगी वो कभी भी हिल सकती है।

यह भी पढ़ें : एक ही विमान में आगे-पीछे बैठे दिखे नीतीश-तेजस्वी, हुई बातचीत, सामने आया Video

Advertisement

ED-CBI की ताकत से भाजपा को मिलीं 240 सीटें

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा को जो सीटें मिली हैं, वो ईडी और सीबीआई की ताकत है। आप सरकार बनाने जा रहे हैं तो जाएं। हमारे पास भी आंकड़ा है। तीसरी बार मोदी की सरकार नहीं बनने जा रही है। ये आपका नैतिक पराजय हुआ है। आप इंसान हैं, भगवान नहीं। चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार तानाशाही के खिलाफ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : करोड़पति और क्रिमिनल मिलकर चलाएंगे सरकार! कौन हैं सबसे अमीर सांसद, देखें क्या कहती है रिपोर्ट?

क्या बिना TDP-JDU के भाजपा बन सकती है सरकार 

संजय राउत ने राहुल गांधी को पीएम बनाने के सवाल पर कहा कि अगर वो चाहें तो हम उनके साथ हैं। क्या भाजपा बिना टीडीपी और जेडीयू के सरकार बना सकती है। ये उन्हें तय करना है कि तानाशाही के साथ जाएंगे या नहीं। इंडिया गठबंधन के लोग साथ में बैठकर आगे की रणनीति तय करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी के पीए से स्मृति ईरानी हार गईं।

Advertisement
Tags :
Lok Sabha Election Result 2024Modi governmentsanjay raut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement