whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'चाचा ने कहा था कि भाजपा से बात करो', अजित पवार का बड़ा दावा

Ajit Pawar Claim On Sharad Pawar : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में एक्टिव हैं। इस बीच महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने अपने चाचा को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि पवार साहब ने कहा था कि भाजपा से बात करो।
04:48 PM Apr 20, 2024 IST | Deepak Pandey
 चाचा ने कहा था कि भाजपा से बात करो   अजित पवार का बड़ा दावा
अजित पवार ने शरद पवार को लेकर किया बड़ा दावा।

Ajit Pawar Claim On Sharad Pawar : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। पहले चरण के लिए शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हो गया है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच एनसीपी के अध्यक्ष और डिप्टी सीएम अजित पवार ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में चाचा शरद पवार को लेकर बड़ा खुलासा किया। चाचा ने हमलोगों को भाजपा से बातचीत करने के लिए कहा था। मैं वो पत्र भी दिखा सकता हूं।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने अपनी दिनचर्या को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि वे प्रतिदिन सुबह 5 बजे सो कर उठते हैं और 6 बजे से अपने कार्यों में लग जाते हैं। उन्होंने दावा कि शरद पवार ने मुझे, प्रफुल्ल पटेल और जयंत पाटिल को कहा था कि वो भाजपा के साथ बातचीत करे। उस संबंध में मेरा पास पत्र भी है, जिसे मैं दिखा सकता हूं।

यह भी पढ़ें : Amit Shah के खिलाफ उतरे 11 मुस्लिम उम्मीदवार, देखें किसने किस पर खेला दांव, कौन निर्दलीय

मोदी बनाम राहुल के बीच मुकाबला : अजित पवार

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पवार बनाम पवार की लड़ाई नहीं है, बल्कि मोदी बनाम राहुल गांधी के बीच मुकाबला है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं। मीडिया परिवार की लड़ाई को दिखा रहा है, लेकिन मैं ऐसा नहीं मानता हूं। अजित पवार ने कहा कि ये झूठ है कि अमित शाह ने कहा कि पत्नी को बारामती सीट से चुनाव लड़ाओ, तब हमें भरोसा होगा। उन्होंने कहा कि मेरे और पार्टी द्वारा चुने गए उम्मीदवार ही मैदान में उतारे गए हैं।

यह भी पढ़ें : जिंदा हूं मैं, मुझे वोट डालने दो, वोटर सूची में ‘मृत’ घोषित महिला को मतदान केंद्र से खाली लौटाया

मैं सीएम बनना चाहता हूं : डिप्टी सीएम

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि हमलोग पीएम मोदी के विजन से प्रभावित हैं, इसलिए भाजपा से जुड़े हैं। यह आरोप गलत है कि भारतीय जनता पार्टी एनसीपी को समाप्त करना चाहती है। ये कहना मुश्किल है कि 400 के पार होगा या नहीं, लेकिन प्रयास जारी है। इसे लेकर पीएम मोदी जमकर रैली और जनसभा कर रहे हैं। अगर मौका और सपोर्ट मिला तो मैं मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं। जिस लाइन पर हम चल रहे हैं, अगर शरद पवार को ठीक लगे तो साथ आने में कोई दिक्कत नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो