होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चुनाव चिन्ह को लेकर संजय राउत का सुप्रीम कोर्ट से सवाल- विलंब करेंगे तो न्याय कैसे मिलेगा?

Maharashtra Assembly Election 2024: शिवसेना सांसद संजय राउत ने एमवीए में सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि हमारी तैयारी पूरी है। जल्द ही इसके संबंध में जानकारी दी जाएगी।
01:14 PM Oct 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Sanjay Raut Slams Eknath Shinde and Ajit pawar on Party Symbol
Advertisement

Sanjay Raut Slams Eknath Shinde and Ajit pawar: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। प्रदेश में 20 नवंबर को एक ही चरण में 288 सीटों पर मतदान होगा। वहीं नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। इस बीच एनडीए और एमवीए में सीट शेयरिंग का फाॅर्मूला तय हो गया है। शिवसेना उद्धव गुट के सांसद संजय राउत ने कहा कि हमारा काम लगभग पूरा हो चुका है। जल्द ही सभी के सामने आएंगे।

Advertisement

पार्टी के नाम और चिन्ह को लेकर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट पर भी निशाना साधा। राउत ने कहा कि हमारी उम्मीद टूट गई है। हम सुप्रीम कोर्ट में चक्कर लगा रहे हैं और हमें सिर्फ तारीखें मिल रही हैं। राज्य में संविधान के खिलाफ सरकार बनी थी। राउत ने आगे कहा कि हम इस देश के सभी न्यायाधीशों से हाथ जोड़कर कहते हैं हमारी पार्टी को जिस तरीके से तोड़ा गया, बालासाहेब की पार्टी को एक ऐसे व्यक्ति के हाथ में दे दी, जिनका शिवसेना से कोई संबंध नहीं था।

यह कौनसा न्याय?

संजय राउत ने एनसीपी को लेकर भी धावा बोला। उन्होंने कहा कि शरद पवार साहब की पार्टी भी ऐसे हाथों में चली गई है, जिसका कोई संबंध नहीं है। आप पिछले 3 साल से हमें सिर्फ तारीख पर तारीख दे रहे हैं। यह कौनसा न्याय है? इस देश का सुप्रीम कोर्ट संविधान का रक्षक और चौकीदार है, लेकिन न्याय देने में आप इतना विलंब करेंगे तो न्याय कैसे मिलेगा।

ये भी पढ़ेंः वो 10 चेहरे कौन? उमर अब्दुल्ला के मंत्रिमंडल में हो सकते हैं शामिल, आज ही शपथ लेने की संभावना

Advertisement

लंदन में करोड़ों के विला खरीदे गए

शिवसेना सांसद ने कहा कि यह जो सरकार बचाई है महाराष्ट्र की, उसके पीछे बहुत बड़ा खेल हो गया है। वह जल्द ही सामने आ जाएगा। लोग बोलते हैं कि लंदन में बहुत प्रॉपर्टी खरीदी गई है इस मुकदमे के संदर्भ में जो लोग है, धीरे-धीरे मुझे इसके बारे में जानकारी दे देंगे। कैसे लंदन में करोड़ों रुपये के विला खरीदे गए?

ये भी पढ़ेंः Omar Abdullah के शपथ ग्रहण की 5 खास बातें, जानें कौन-कौन होगा शामिल?

Open in App
Advertisement
Tags :
Maharashtra Assembly Election 2024MVANCPsanjay rautshiv sena
Advertisement
Advertisement