whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'PM मोदी का दिमाग सड़ा हुआ!' प्रधानमंत्री को लेकर ये क्या बोल गए संजय राउत?

Maharashtra Politics: शिवसेना सांसद संजय राउत ने पीएम मोदी को लेकर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का दिमाग सड़ा हुआ है। वे महाराष्ट्र की लाडली बहना योजना को अच्छा बता रहे हैं लेकिन झारखंड की इस योजना की आलोचना कर रहे हैं।
12:30 PM Sep 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 pm मोदी का दिमाग सड़ा हुआ   प्रधानमंत्री को लेकर ये क्या बोल गए संजय राउत
Sanjay Raut

Sanjay Raut Slams PM Narendra Modi: शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी के महाराष्ट्र में लाडली बहना योजना को लेकर दिए बयान को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये प्रधानमंत्री का दिमाग है? सड़ा हुआ दिमाग है। मैं प्रधानमंत्री पद का अपमान नहीं करना चाहता, लेकिन पीएम मोदी जिस तरह से बात कर रहे हैं, क्या वो उन्हें शोभा देता है? एक तरफ वे महाराष्ट्र में लाडली बहन योजना की तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर झारखंड में इस योजना की आलोचना कर रहे हैं।

Advertisement

राउत ने आगे कहा कि झारखंड में उनकी पार्टी की सरकार नहीं है, इसलिए वहां ये योजना खराब है। उन्होंने कहा कि ये प्रधानमंत्री का नहीं किसी बीजेपी नेता का सड़ा हुआ दिमाग है। मैं प्रधानमंत्री का अपमान नहीं करना चाहता लेकिन पीएम मोदी जिस तरह की बात कर हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि ये प्रधानमंत्री का नहीं बल्कि किसी बीजेपी नेता का सड़ा हुआ दिमाग है।

ये भी पढ़ेंः बिस्तर पर पेशाब करने की खौफनाक सजा, मां ने मासूम का मुंह चिमटे से दागा, प्राइवेट पार्ट जलाया

Advertisement

इनके मन में डर इसलिए चुनाव में देरी कर रहे

शिवसेना सांसद ने चुनाव को लेकर कहा कि यह सब कुछ बीजेपी और मोदी सरकार ढोंग है, ये लोग 4 राज्यों के चुनाव साथ नहीं करा सकते और बात करते हैं कि ये पूरे देश में एक साथ चुनाव कराने जा रहे हैं। यह सब इन लोगों का नाटक है। वहीं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान को लेकर उन्होंने कहा कि शिंदे तय नहीं करेंगे कि यहां कब चुनाव होंगे। जब तक सीएम को उनके दिल्ली वाले मालिकों के फोन नहीं आ जाते। तब तक चुनाव आयोग महाराष्ट्र में चुनाव नहीं कराएगा।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र चुनाव से पहले महायुति में रार! शिवसेना की ‘बुर्का पॉलिटिक्स’ से बीजेपी खफा, विपक्ष ने उठाए सवाल

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो