whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

श्रीनिवास ने अजित पवार को कहा 'नालायक मानूस', कहा-'चाचा' को लेकर बड़े भाई का स्टैंड स्वीकार्य नहीं

Lok Sabha Election 2024: बारामती लोकसभा सीट से शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले चुनाव लड़ रही हैं। श्रीनिवास पवार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वह बारामती के कटेवाड़ी में सुप्रिया सुले के समर्थन में आयोजित एक सभा को संबोधित कर रहे थे।
04:00 PM Mar 19, 2024 IST | Amit Kasana
श्रीनिवास ने अजित पवार को कहा  नालायक मानूस   कहा  चाचा  को लेकर बड़े भाई का स्टैंड स्वीकार्य नहीं

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं। अब महाराष्ट्र के बारामती इलाके से श्रीनिवास पवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह चाचा शरद पवार पर बड़े भाई अजित पवार के बयानों पर उनका विरोध करते सुनाई दे रहे हैं। अजित की आलोचना करते हुए श्रीनिवास ने कहा कि मैं यह सोचते हुए भी बहुत दुखी होता हूं कि अजित कैसे किसी बुजुर्ग व्यक्ति (शरद पवार) के प्रति असंवेदनशील हो सकते हैं।

नालायक मानूस तक कह दिया

श्रीनिवास ने अजित पवार के लिए कहा कि जिसके मन में बुजुर्गों को छोड़ने के विचार हैं वह अयोग्य व्यक्ति (नालायक मानूस) है। उनका कहना था कि अजित अक्सर शरद पवार की उम्र के बारे में बात करते रहे हैं और उन्होंने बुजुर्ग नेता को रिटायर होने और अगली पीढ़ी को राकांपा का नेतृत्व सौंपने जैसे बातें कही हैं, जो गलत हैं। उन्होंने कहा कि शरद पवार बूढ़े जरूर हैं, लेकिन वह कमजोर नहीं है।

बारामती लोकसभा सीट से सुप्रिया सुले हैं उम्मीदवार 

बता दें कि बारामती लोकसभा सीट से शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले चुनाव लड़ रही हैं। श्रीनिवास उन्हीं के चुनाव प्रचार के लिए कटेवाड़ी में आयोजित एक सभा को संबोधित कर रहे थे। बता दें बीते जुलाई में अजित पवार अपने समर्थन वाले आठ विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल हो गए थे। इसके बाद राकांपा का विभाजन हुआ था। अजित पवार के नेतृत्व वाले गुट को पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह घड़ी मिला। जबकि शरद पवार के संगठन को अब राकांपा (शरदचंद्र पवार) कहा जाता है।

अजित कर रहे अभ्रद भाषा का प्रयोग 

श्रीनिवास का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि शरद पवार ने हमेशा अजित पवार के हर फैसले का समर्थन किया। उन्हें 4 बार उप मुख्यमंत्री और 25 साल तक मंत्री बनाया था। लेकिन आज अजित ऐसे परोपकारी बुजुर्ग के बारे में गलत शब्दों का प्रयोग करते हैं, जो गलत है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो