चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, यात्रियों में मचा हड़कंप, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई छानबीन

Mumbai International Airport News : केरल से मुंबई जाने वाले एक विमान को उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जब मुंबई हवाई अड्डे पर फ्लाइट की लैंडिंग हुई तो सुरक्षा बलों ने यात्रियों के सामान की जांच पड़ताल की।
05:43 PM Jun 28, 2024 IST | Deepak Pandey
Vistara Flight Bomb Threat
Advertisement

Vistara Flight Bomb Threat : विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद फ्लाइट की तलाशी ली गई। यात्रियों और उनके सामान की जांच हुई, लेकिन कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु नहीं मिला। इसके बाद सुरक्षा बलों की टीम ने राहत की सांस ली।

Advertisement

केरल के तिरुवनंतपुरम से विस्तारा की एक फ्लाइट शुक्रवार को यात्रियों को लेकर मुंबई के लिए उड़ान भरी। इसे लेकर मुंबई के सहार पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि एक क्रू मेंबर को 'विमान में बम लिखा' एक नोट मिला, जिससे हड़कंप मच गया। छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शाम करीब 3.15 बजे फ्लाइट की लैंडिंग हुई।

यह भी पढ़ें :‘बम से उड़ा देंगे…’ चंडीगढ़ के सरकारी हाॅस्पिटल को मेल भेजकर दी धमकी

जांच में नहीं मिला कुछ भी संदिग्ध

Advertisement

एयरलाइन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विमान को चारों ओर से घेर लिया। अधिकारी ने बताया कि विमान लैंड करने के बाद यात्रियों को धमकी के बारे में बताया गया। इसके बाद पुलिस की टीम ने यात्रियों और उनके सामान की तलाशी ली। हालांकि, जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

यह भी पढ़ें : जहाज के अंदर बम है, बचा सकते हो तो बचा लो; पैसेंजरों में मचा हड़कंप, मुंबई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

दिल्ली NCR के स्कूलों को मिली थी धमकी

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली एनसीआर के स्कूल-कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसे लेकर स्कूलों को धमकी भरा मेल आया था। हालांकि, पुलिस की जांच में किसी भी स्कूल से कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिला था। यह धमकी 178 स्कूलों को मिली थी।

Advertisement
Tags :
Bomb Threat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement