whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मेरे पिता मेरे दिल में...', टिकट मिलते ही बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान का बड़ा बयान

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में कुल 288 विधानसभा सीट हैं, यहां 20 नवंबर को वोटिंग होगी और 23 नवंबर को मतगणना होगी।
03:25 PM Oct 28, 2024 IST | Amit Kasana
 मेरे पिता मेरे दिल में      टिकट मिलते ही बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान का बड़ा बयान
Zeeshan Siddiqui

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां तेज हैं। बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने हाल ही में NCP (अजित पवार) पार्टी ज्वाइन की है। पार्टी ने उन्हें बांद्रा ईस्ट विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी चुना है। आज जीशान ने अपना पर्चा भरा, जिसके बाद मीडिया में दिए बयान में उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे ने मुझ पर विश्वास दिखाया है, मैं उनका आभारी हूं और पूरी जनता मेरे साथ है और वे मुझे जिताने जा रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि मेरे पिता मेरे दिल में हैं और वह मेरा मार्गदर्शन करते रहेंगे। जीशान ने बाबा सिद्दीकी को याद करते हुए कहा कि मेरे लिए ये चुनाव अपने पिता के बिना लड़ना बहुत कठिन है। पिता चले गए, दल बदल गया। सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि मुझे सोचने का समय भी नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता के जाने के बाद मैंने बहुत लोगों के चेहरे बदलते देखे हैं।

ये भी पढ़ें: BJP से मतभेद की खबरों पर क्या बोले RSS नेता? होसबाले के बयान के क्या मायने

Advertisement

Advertisement

पिता को नहीं मिली थी कोई धमकी

जीशान सिद्दीकी ने कहा कि मेरे पिता जरूरतमंदों की मदद करते थे, उन्होंने हमेशा ग़रीबों को सताने वालों के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने कहा कि उनके जाने के बाद अब मैं गरीबों की आवाज बनूंगा। आगे पिता की हत्या की जांच को लेकर उन्होंने कहा कि मैं केवल ये चाहता हूं कि जांच सही दिशा में आगे बढ़े। मुझे नहीं पता किसने सुपारी दी, लेकिन मैं ये जानता हूं कि उन्हें कोई धमकी नहीं मिली थी।

ये भी पढ़ें: रोशनी जायसवाल को कुर्की का नोटिस! बृजभूषण के खिलाफ क्यों नहीं? रेप की धमकी केस में विनेश फोगाट का सवाल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो