whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पहले हर‍ियाणा, अब पंजाब... AAP नेता की दिनदहाड़े हत्या, रेलवे फाटक पर गोलियों से भूना

AAP Leader Gurpreet Singh Shot Dead: पंजाब के तरनतारन में AAP के नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को गोइंदवाल साहिब रोड पर रेलवे फाटक पर अंजाम दिया गया। आप नेता का नाम गुरप्रीत सिंह गोली चोला बताया जा रहा है।
01:08 PM Mar 01, 2024 IST | Achyut Kumar
पहले हर‍ियाणा  अब पंजाब    aap नेता की दिनदहाड़े हत्या  रेलवे फाटक पर गोलियों से भूना
पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

AAP Leader Gurpreet Singh Shot Dead In Tarn Taran: पंजाब के तरनतारन में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को गोइंदवाल साहिब रोड पर रेलवे फाटक पर अंजाम दिया गया। AAP नेता का नाम गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, अज्ञात कार सवार बदमाशों ने रेलवे फाटक पर गुरप्रीत सिंह को गोलियों से भून दिया। शुरुआती जांच में पता चला कि गुरप्रीत तरनतारन से सुल्तानपुर लोधी एक केस में पेशी के लिए कोर्ट जा रहे थे।

विधायक मनजिंदर सिंह का करीबी था गोपी

स्‍थानीय मीड‍िया के मुताब‍िक, गोपी खंडूर के व‍िधायक मनज‍िंदर स‍िंह लालपुरा का करीबी था। बीते कुछ द‍िनों में यह दूसरी घटना है, जब किसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई हो। हाल ही में हर‍ियाणा में इनेलो नेता नफे स‍िंह राठी की हत्‍या कर दी गई थी।

फतेहाबाद रेलवे क्रॉसिंग पर हुई घटना

मीड‍िया रिपोर्ट के मुताबिक, गुरप्रीत स‍िंह श्री गोइंदवाल साह‍िब की ओर जा रहा था। इसी दौरान फतेहाबाद रेलवे क्रॉस‍िंग पर उसकी कार फाटक बंद होने की वजह से रुक गई। वह फाटक खुलने का इंतजार कर ही रहा था, तभी अज्ञात हमलावरों ने उसे गोलियों से भून डाला।

यह भी पढ़ें: कौन है गैंगस्टर शाकिर, 12 साल पहले पुलिस वाले को मारकर हुआ था फरार, अब मिला तो फिर की पुलिसवालों पर फायरिंग

कार में सवार होकर आए थे हमलावर

बंदूकधारी भी कार में सवार थे। वे पीछे से आकर गोपी पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर द‍िए। गुरप्रीत को पूरी तरह गोल‍ियों से छलनी कर द‍िया गया। इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर मौके से फरार हो गए हैं। फिलहाल, पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: कौन है गैंगस्टर कपिल सांगवान? लंदन में बैठकर ली नफे सिंह हत्याकांड की जिम्मेदारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो