whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'राघव चड्ढा की तुलना विजय माल्या से...AAP को बदनाम कर रहा YouTube चैनल'; पंजाब पुलिस ने दर्ज की FIR

Aam Aadmi Party: पंजाब में आम आदमी पार्टी के एक लोकसभा उम्मीदवार के बेटे ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जिसमें दावा किया गया है कि उनकी पार्टी और राज्यसभा सांसद के खिलाफ फेक न्यूज प्रसारित की जा रही हैं। इन वीडियोज को तुरंत हटाने की मांग की गई है।
07:34 AM Apr 29, 2024 IST | News24 हिंदी
 राघव चड्ढा की तुलना विजय माल्या से   aap को बदनाम कर रहा youtube चैनल   पंजाब पुलिस ने दर्ज की fir
सांसद राघव चड्ढा।

Aam Aadmi Party Punjab: पंजाब पुलिस ने एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। आरोप है कि इस चैनल ने न केवल आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा की तुलना भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से की, बल्कि दिल्ली शराब घोटाले को लेकर भ्रामक सामग्री चलाई। इस चैनल ने ये भी दावा किया था कि आप ने चुनाव में टिकटों को बेचा। मामले में विकास पराशर की ओर से कैपिटल टीवी नामक यूट्यूब चैनल के खिलाफ लुधियाना के शिमलापुरी पुलिस थाने में कंप्लेन की गई है। विकास के पिता पप्पी पराशर लुधियाना लोकसभा सीट से आप कैंडिडेट हैं।

यह भी पढ़ें:कौन है मलकीत सिंह उर्फ नवाब? 6 पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस के साथ पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

विकास ने कहा कि यूट्यूब चैनल लगातार आप और राघव चड्ढा के खिलाफ भ्रामक और निंदनीय सामग्री प्रसारित कर रहा है। राघव अभी इंग्लैंड में हैं। यूके में राघव चड्ढा ने सांसद प्रीत गिल से भेंट की है। जिसके बाद उनको खालिस्तान समर्थक कहने के साथ ही विजय माल्या से तुलना की जा रही है।

ऐसे वीडियो देश की शांति के खिलाफ

इस चैनल की ओर से राघव के खिलाफ पंजाब में नशा तस्करी की फर्जी खबरें भी चलाई जा रही हैं। एफआईआर में कहा गया है कि इस प्रकार के झूठे वीडियो समाज की शांति और सद्भाव के खिलाफ हैं। धर्म, जाति और नस्लीय आधार पर देश को बांटने की साजिश की जा रही है। मामले के संदर्भ में डीसीपी जसकिरणजीत सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। कुछ वीडियो प्रसारित किए गए हैं। जिसमें कहा गया है कि देश का पैसा लूटकर विजय माल्या इंग्लैंड भाग गए। उसी तरह आंखों के इलाज के बहाने राघव चड्ढा भी यूके चले गए। पंजाब के युवाओं को चिट्टे की लत लगाई, आप ने पैसे लेकर एमपी के टिकट बेचे। राघव ने यूके में सांसद प्रीत गिल से मुलाकात की। जो सीधे खालिस्तानियों की मदद करते हैं।

ये भी पढ़ें:खालिस्तानी समर्थक Amritpal Singh कौन? पंजाब की इस सीट से लड़ेगा लोकसभा चुनाव, मां ने किया ऐलान

कुछ ऐसे वीडियो चलाए जा रहे हैं। वहीं, कुछ वीडियो में दिल्ली के शराब घोटाले से जुड़ी फर्जी खबरें प्रसारित की जा रही हैं। शिकायतकर्ता ने सभी वीडियो को तुरंत हटाने की मांग की है। इससे पहले फरवरी में पंजाब पुलिस ने एक यूट्यूबर को यूपी से अरेस्ट किया था। रचित जैन के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के अलावा कई अन्य आरोप लगाए गए थे। बाद में जैन ने दावा किया था कि उनको केजरीवाल और पंजाब सरकार के खिलाफ जाने पर निशाना बनाया गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो