whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी सुरिंदर कौर के बेटे पर जमीन घोटाले का आरोप, AAP ने पेश किए सबूत

AAP exposed Congress Surinder Kaur's Son Land Scam: आम आदमी पार्टी के नेता पवन कुमार टीनू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस प्रत्याशी सुरिंदर कौर के बेटे पर जमीन घोटाले का आरोप लगाया है।
06:51 PM Jul 08, 2024 IST | Pooja Mishra
कांग्रेस प्रत्याशी सुरिंदर कौर के बेटे पर जमीन घोटाले का आरोप  aap ने पेश किए सबूत

AAP exposed Congress Surinder Kaur's Son Land Scam: पंजाब में इन दिनों जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी माहौल काफी गर्म है। राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। हाल ही में आम आदमी पार्टी (AAP) ने कांग्रेस प्रत्याशी सुरिंदर कौर के बेटे पर जमीन घोटाले का आरोप लगाया है। AAP ने कहा कि सुरिंदर कौर के बेटे करण ने अपनी मां के सीनियर डिप्टी मेयर की पोस्ट का आर्थिक फायदा उठाया है। AAP के नेता पवन कुमार टीनू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये सारे आरोप लगाए हैं।

Advertisement

AAP का आरोप

प्रेस कॉन्फ्रेंस में AAP नेता पवन कुमार टीनू ने कहा कि देओल नगर में कोका कोला कंपनी के पास 125 मरला जमीन है। पहले उस जमीन पर कोका कोला का डिपो हुआ करता था। कोका कोला कंपनी ने इस जमीन को कमर्शियल जमीन के तौर पर रजिस्टर्ड करवाया था। इसके बाद पवन कुमार ने कहा कि सुरिंदर कौर जब सीनियर डिप्टी मेयर थीं, तब उनके बेटे करण ने कोका कोला कंपनी से वह जमीन खरीद ली थी। अब वह उस कमर्शियल जमीन पर अवैध तरीके से रिहायशी प्लॉट बनाकर बेच रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: स्कूल Teachers को Medical Leave मिलेगी या नहीं? पंजाब की भगवंत मान सरकार का अहम फैसला

पवन कुमार टीनू ने पेश किए सबूत

AAP नेता पवन कुमार टीनू ने आगे कहा कि सुरिंदर कौर के बेटे ने एनओसी के लिए जो दस्तावेज जमा किए गए वह भी फर्जी हैं। इतना ही नहीं पवन कुमार टीनू ने मीडिया के सामने करण की तस्वीर वाले दस्तावेज भी दिखाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह सत्ता का दुरुपयोग और भ्रष्टाचार का जीता जागता उदाहरण है। उन्होंने कहा कि जब सुरिंदर कौर ने डिप्टी मेयर रहते हुए इतना घोटाला किया तो सोचिए अगर वह विधायक बन गईं तो क्या करेंगी! तब वह भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगी।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो