whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भोपाल में होगा 7वां ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी गतका टूर्नामेंट

Gatka Tournament in Bhopal: 8 मार्च से 11 मार्च तक इस टूर्नामेंट का आयोजन होगा। इसमें देशभर के लगभग 20 यूनिवर्सिटी की पुरुष एवं महिला टीमें भाग लेंगी। खेल निदेशक डॉ. पंकज जैन ने कहा कि यूनिवर्सिटी शिक्षा के साथ खेल और अन्य गतिविधियों को बढ़ावा देने पर केंद्रित है।
09:59 PM Mar 03, 2024 IST | Amit Kasana
भोपाल में होगा 7वां ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी गतका टूर्नामेंट
डॉ. अनुपम चौकसे, डॉ. एनके थापक, डॉ. पंकज जैन

Gatka Tournament in Bhopal: अखिल भारतीय अंतर-विश्वविद्यालय गतका महिला एवं पुरुष टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। एलएनसीटी यूनिवर्सिटी, भोपाल में एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज (एयूआई) के बैनर तले 8 मार्च से 11 मार्च तक इस टूर्नामेंट का आयोजन होगा। इसमें देशभर के लगभग 20 यूनिवर्सिटी की पुरुष एवं महिला टीमें भाग लेंगी।

छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए समर्पित

एलएनसीटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के सचिव डॉ. अनुपम चौकसे ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एलएनसीटी मध्य भारत के निजी विश्वविद्यालयों में अग्रणी संस्थान के रूप में जाना जाता है। वहीं, एलएनसीटी समूह के अध्यक्ष जय नारायण चोकसे ने कहा कि उच्च शिक्षा का यह संस्थान छात्रों के सर्वांगीण उज्ज्वल भविष्य के लिए समर्पित है। इसके अलावा उन्होंने शैक्षणिक उत्कृष्टता और दूरदर्शी पाठ्यक्रम के प्रति यूनिवर्सिटी की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।

खेलों के लिए प्रोत्साहित

कुलपति प्रो. (डॉ.) एन.के. थापक ने कहा कि यह विश्वविद्यालय छात्रों के बीच एक जीवंत खेल संस्कृति को बढ़ावा देने पर जोर देता है और हमारा परिसर सभी खेल प्रथाओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सुविधाओं और संसाधनों से सुसज्जित है। खेल निदेशक डॉ. पंकज जैन ने कहा कि यह यूनिवर्सिटी शिक्षा के साथ-साथ खेल और पाठ्येतर गतिविधियों को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करती है और हमेशा छात्रों को पढ़ाई में और खेलों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो