whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जो BJP की दमनकारी नीतियों के खिलाफ बोलेगा, उसका मुंह बंद कर दिया जाएगा: भगवंत मान

Bhagwant Mann: पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल एक सोच है, वह केवल व्यक्ति नहीं, जांच एजेंसी व्यक्ति को पकड़ सकती है, लेकिन उसकी सोच और विचारों को कैद नहीं कर सकती। बता दें ईडी ने शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉडिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है, वह 28 मार्च तक ईडी की कस्टड़ी में हैं। 
05:25 PM Mar 23, 2024 IST | Amit Kasana
जो bjp की दमनकारी नीतियों के खिलाफ बोलेगा  उसका मुंह बंद कर दिया जाएगा  भगवंत मान

Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री और आप नेता भगवंत मान ने शनिवार को मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। मीडिया में दिए बयान में सीएम ने कहा कि बीजेपी बदले की राजनीति कर रही है। उनका कहना था कि बीजेपी चाहती है कि कोई उसका विरोध न करे, सभी केवल उसकी तारीफ करें। उन्होंने आगे कहा जो बीजेपी की दमनकारी नीतियों के खिलाफ बोलेगा वह उसका मुंह बंद कर देगी। इसी का नतीजा है कि आप नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया।

व्यक्ति को कैद कर सकता है, विचारों को नहीं

सीएम मान ने कहा कि केजरीवाल ने पहले ही बता दिया था कि देश से इस बार लोकसभा में बीजेपी साफ होने वाली है। यही वजह है कि उन्हें जेल में डाल दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल एक सोच है, वह केवल व्यक्ति नहीं, जांच एजेंसी व्यक्ति को पकड़ सकती है, लेकिन उसकी सोच और विचारों को कैद नहीं कर सकती। अब वह समय आ गया है जब देश में करोड़ों केजरीवाल पैदा हो गए हैं।

सब सिपाही हैं, लड़ेंगे और जीतेंगे

पंजाब सीएम ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी का गठन किया। दिल्ली के रामलीला ग्राउंड से देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक नए आंदोलन की शुरुआत की। उन्होंने आगे 'आप' कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वह सभी होश में रहें केजरीवाल जल्दी बाहर आएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कोई जनरल और सिपाही की रैंकिंग नहीं है। हम सब जनरल और सिपाही हैं हम सब लड़ेंगे और जीतेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा में 'आप' बहुत बड़ी शक्ति बनकर सामने आने वाली है। बता दें ईडी ने शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉडिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है, वह 28 मार्च तक ईडी की कस्टड़ी में हैं।

ये भी पढ़ें: ‘BJP के पास कौन सी जादू की पुड़िया…’ EC के सामने बरसा ‘INDIA’ ब्लॉक

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो