whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुंबई के बाद अब पंजाब में आंधी से गिरा होर्डिंग, गाड़ियां हुईं क्षतिग्रस्त, सामने आया Video

Billboard Falls In Mohali : मुंबई के बाद अब पंजाब में होर्डिंग गिर गया, जिससे राहगीरों में भगदड़ मच गई। इस हादसे में कई गाड़ियां चकनाचूर हो गईं। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
09:56 AM Jun 06, 2024 IST | Deepak Pandey
मुंबई के बाद अब पंजाब में आंधी से गिरा होर्डिंग  गाड़ियां हुईं क्षतिग्रस्त  सामने आया video
पंजाब में आंधी से गिरा होर्डिंग।

Punjab Billboard Falls : मुंबई के बाद अब पंजाब से होर्डिंग गिरने की खबर सामने आई है। बेमौसम बारिश और तेज आंधी से बिलबोर्ड गिर गया, जिसके नीचे दबकर कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें चकनाचूर वाहन दिखाई दे रहे हैं।

मोहाली के जीरकपुर में एक बड़ा सा बिलबोर्ड अचानक से जमीन पर आ गिरा। होर्डिंग के गिरते ही आसपास के लोगों को फटने जैसी एक तेज आवाज सुनाई दी। 5 खड़ी गाड़ियों के ऊपर यह बिलबोर्ड गिरा, जिससे वाहनों के शीशे टूट गए और छत पिचक गई। इस हादसे से सड़क पर जा रहे राहगीर डर गए और इधर-उधर देखने लगे।

यह भी पढ़ें : 500 से ज्यादा जानें बचीं…2 मालगाड़ियां भिड़ीं, पैसेंजर टेन से टकराईं; पंजाब में हुए हादसे की आंखोंदेखी

पंजाब में भी हुआ था हादसा

आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई के घाटकोपर में तेज आंधी से 100 फीट ऊंचा और 250 टन वजनी लोहे का होर्डिंग गिर गया था। यह होर्डिंग पेट्रोल पंप पर गिरा था, जिसकी चपेट में कार, टू-व्हीलर्स और पैदल यात्री आ गए थे। इस हादसे में 14 लोगों की जान चली गई थी, जबकि 74 लोग जख्मी हो गए। इसी तरह का एक हादसा पंजाब के मोहाली में हुआ।

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन से अलग हुआ इंजन, शोर मचने पर जब ड्राइवर जागा तो इंजन 3 KM दूर भागा

5 वाहन हुए क्षतिग्रस्त

मोहाली में हुए होर्डिंग हादसे में कोई भी व्यक्ति जख्मी नहीं हुआ। इस घटना में सिर्फ वाहन ही क्षतिग्रस्त हुए हैं। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह बिलबोर्ड किस कंपनी का है और इसका मालिक कौन है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो