whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नेताजी को भारी पड़ा स‍िक्‍कों से तुलवाना, तराजू में बैठते ही BSP उम्‍मीदवार के साथ हो गया हादसा

Dr Ritu Singh injured : चंडीगढ़ लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार को सम्मान भारी पड़ गया। कार्यकर्ता सम्मान में उन्हें तराजू में बैठकर सिक्कों से तौल रहे हैं। इस दौरान बड़ा हादसा हो गया, जिससे उनका सिर फूट गया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
10:19 AM May 28, 2024 IST | Deepak Pandey
नेताजी को भारी पड़ा स‍िक्‍कों से तुलवाना  तराजू में बैठते ही bsp उम्‍मीदवार के साथ हो गया हादसा
बसपा उम्मीदवार हुईं जख्मी।

BSP Candidate Injured : देश में लोकसभा चुनाव 2024 अंतिम दौरा पर चल रहा है। छह चरणों का मतदान संपन्न हो गया है, जबकि अंतिम चरण के लिए 1 जून को वोट पड़ेगा। नेता लगातार रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की उम्मीदवार हादसे की शिकार हो गईं, जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लग गई। आइए जानते हैं कि कैसे जख्मी हुईं बसपा उम्मीदवार?

बहुजन समाज पार्टी ने चंडीगढ़ लोकसभा सीट से डॉ. ऋतु सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को उन्हें सम्मान देने का फैसला किया। इसके लिए तराजू में बैठाकर बसपा प्रत्याशी डॉ. ऋतु सिंह को सिक्कों से तौला जा रहा था। इस दौरान कांटा अचानक से टूट गया और वह जमीन पर गिर पड़ीं, जिससे उनका सिर फूट गया।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती का वीडियो वायरल, लंच करते PM मोदी पर की गपशप

सिर पर बंधी पट्टी

लकड़ी के कांटे का एक हिस्सा टूटकर ऋतु सिंह के सिर पर जा लगा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस दौरान मौजूद कार्यकर्ता और समर्थक उनके सिर से खून निकलता देखकर घबरा गए और उन्हें फटाफटा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने उनके सिर पर पट्टी बांध दी है।

यह भी पढ़ें : बिहार में महिला वोटर बनेंगी गेम चेंजर… जानें कैसे 2019 का इतिहास दोहरा सकता है NDA

चंडीगढ़ में एक जून होगा मतदान

चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर सांतवें चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे और 4 जून को चुनाव नतीजे आएंगे। इसे लेकर उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। भाजपा ने दो बार की सांसद किरण खेर का टिकट काटकर संजय टंडन को चंडीगढ़ से उम्मीदवार बनाया है, जबकि कांग्रेस ने मनीष तिवारी को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं, बसपा ने डॉ. ऋतु सिंह पर विश्वास जताया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो