Advertisement

दिल्ली में मनीष सिसोदिया से मिले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, विधानसभा चुनाव समेत कई मुद्दों पर चर्चा

CM Bhagwant Mann Met Manish Sisodia: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद सीएम मान ने कहा कि सच्चाई की ही जीत होती है।

cm mann met manish sisodia

CM Bhagwant Mann Met Manish Sisodia: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को दिल्ली में मनीष सिसोदिया से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने जनहित के अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा की गई। दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं। दोनों नेताओं के बीच हरियाणा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मनीष सिसोदिया करीब डेढ़ साल तानाशाही के शिकार हुए, लेकिन अंततः सच्चाई की ही जीत होती है। मनीष सिसोदिया एक क्रांतिकारी शिक्षा मंत्री थे, लेकिन उन्हें डेढ़ साल तक तानाशाही का शिकार होना पड़ा।

मान ने कहा कि मनीष सिसोदिया एक क्रांतिकारी शिक्षा मंत्री थे। उनके खिलाफ जांच एजेंसियों को कुछ नहीं मिला, फिर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दी। हम उनकी तंदुरुस्ती की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही दिल्ली के बच्चों के भविष्य के लिए फिर से अपने काम पर लगेंगे।

जल्द आएंगे अरविंद केजरीवाल भी बाहर

शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन भी था। इसलिए मान ने सुनीता केजरीवाल से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल भी जल्द बाहर आएंगे। जांच एजेंसियों के पास केजरीवाल और आप नेताओं के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उनका सिर्फ एक ही मकसद है कि किसी भी तरह उन्हें जेल में रखा जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमारे नेताओं को जेल में रखकर पार्टी तोड़ने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह हमारी एकता को नहीं तोड़ पाए। हमारे सभी नेता एकजुट रहें और पार्टी की मजबूती के लिए काम करते रहें। उन्होंने पार्टी के खिलाफ अफवाह फैलाया और झूठा प्रचार भी किया कि शायद अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया का नाम ले लें या सिसोदिया केजरीवाल का, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि आम आदमी पार्टी में एक दूसरे को नीचे दिखाने वाला कल्चर नहीं है। हम मिलकर काम करने वाले लोग हैं।

देश की राजनीति का भविष्य है 'आप'- सीएम मान

मान ने कहा कि मनीष सिसोदिया के आने के बाद पार्टी और मजबूत होगी। अब वह खुद भी मानसिक तौर पर मजबूत होकर निकले हैं। अरविंद केजरीवाल भी ऐसे ही मजबूत होकर निकलेंगे। देश की राजनीति का भविष्य आम आदमी पार्टी ही है। पंजाब और दिल्ली में जिस ईमानदारी और शिद्दत के साथ हमने काम किया है, पूरे देश के लोग उसकी सराहना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  ‘सैनिकों, शहीदों के परिवारों के लिए लगातार काम कर रही है मान सरकार’, बोलें पंजाब के कैबिनेट मंत्री

Open in App
Tags :