whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'CISF की कॉन्स्टेबल शेरनी, कंगना कबूतरी', पंजाब किसान कांग्रेस के अध्यक्ष का BJP सांसद पर विवादित बयान

Kangana Ranaut slapped Case : भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में अब राजनीति तेज हो गई है। किसी ने महिला जवान का समर्थन किया तो किसी ने कंगना का। पंजाब किसान कांग्रेस के अध्यक्ष ने सीआईएसएफ की कॉन्स्टेबल को शेरनी कहा।
01:39 PM Jun 08, 2024 IST | Deepak Pandey
 cisf की कॉन्स्टेबल शेरनी  कंगना कबूतरी   पंजाब किसान कांग्रेस के अध्यक्ष का bjp सांसद पर विवादित बयान
Kangana Ranaut-Kulwinder Kaur

Kiranjit Singh Sandhu Statement On Kangana Ranaut (विशाल) : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से सांसद कंगना रनौता को थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। संसद में एक्ट्रेस द्वारा पंजाबियों को अलगावादी और आतंकी कहे जाने का मुद्दा गूंजेगा। इस मामले को लेकर पंजाब कांग्रेस के सांसद अब पार्लियामेंट के पहले सेशन में पीएम नरेंद्र मोदी और कंगना रनौत से सफाई मांगेंगे।

कंगना पर क्या बोले किरनजीत सिंह संधू?

पंजाब किसान कांग्रेस के अध्यक्ष किरनजीत सिंह संधू ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने सीआईएसएफ की कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को शेरनी कहा तो कंगना रनौत को कबूतरी तक बोल दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कंगना रनौत अपने बयान को लेकर पंजाबियों से माफी नहीं मांगेंगी तो उन्हें मोहाली से मंडी नहीं जाने दिया जाएगा। आज सारी पार्टियां कुलविंदर कौर के साथ हैं।

यह भी पढे़ं : थप्पड़ मारने पर क्या सजा मिलती है? कंगना रनौत थप्पड़ कांड की आरोपी CISF जवान का क्या होगा

संजय राउत ने भी दिखाई हमदर्दी

वहीं, कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने महिला कॉन्स्टेबल का समर्थन किया। उन्होंने महिला जवान के साथ हमदर्दी दिखाते हुए कहा कि कानून को हाथ में लेना गलत है, लेकिन कॉन्स्टेबल ने अपनी मां के लिए कानून हाथ में लिया। अगर किसी ने भारत माता का अपमान किया और किसी को गुस्सा आया तो मुझे लगता है उस बारे में सोचना चाहिए।

यह भी पढे़ं : थप्पड़ के बाद Kangana Ranaut का नहीं… Vishal Dadlani ने दिया CISF महिला का साथ

जानें क्या है मामला

आपको बता दें कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर भाजपा सांसद कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी के बाद बवाल मचा है। सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद जवान को सस्पेंड कर उसके खिलाफ जांच बैठा दी गई है। साथ ही पुलिस ने महिला जवान कुलविंदर कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341 के तहत केस दर्ज कर लिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो