whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हफ्ते में 2 दिन जालंधर से चलेगी पंजाब की सरकार, CM भगवंत मान ने बताई वजह

CM Bhagwant Mann Big Announcement: पंजाब के सीएम भगवंत मान इन दिनों जालंधर (पश्चिम) उपचुनाव को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी बात को लेकर उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है।
07:11 PM Jun 24, 2024 IST | Pooja Mishra
हफ्ते में 2 दिन जालंधर से चलेगी पंजाब की सरकार  cm भगवंत मान ने बताई वजह

CM Bhagwant Mann Big Announcement: पंजाब में इन दिनों जालंधर (पश्चिम) उपचुनाव को लेकर पार्टियों की तैयारियां काफी तेज हो गई है। वहीं, इस चुनाव में पार्टी के प्रचार प्रसाच की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भगवंत ने ले ली। इसके लिए वह अपने परिवार के साथ एक महीने के लिए जालंधर शिफ्ट हो गए है। हाल ही में सीएम मान ने इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ खास बैठक भी की है। इस बैठक में उन्होंने बताया कि हफ्ते में दो दिन राज्य सरकार का काम जालंधर से किया जाएगा।

सीएम भगवंत मान ने बुलाई बैठक

सीएम भगवंत मान ने सबसे पहले जालंधर के एक होटल में पार्टी के मंत्रियों, विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सीएम मान ने सभी को उपचुनाव के लिए खास निर्देश दिए हैं। इसके बाद ही सीएम मान ने एक रिसॉर्ट में जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र के लगभग 400 बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके अलावा सीएम मान ने डेरा बाबा परगट नाथ और नकोदर में एक दूसरे डेरे का भी दौरा किया।

यह भी पढ़ें: ‘AAP के अंदर कोई मतभेद नहीं है’, सत्ता संघर्ष की अटकलों पर बोले पंजाब CM भगवंत मान

उपचुनाव की तैयारियां

इन बैठकों में सीएम मान ने बताया कि वह जालंधर वेस्ट विधानसभा उपचुनाव के प्रचार प्रसार को लेकर नए किराए के घर में परिवार के साथ रह रहे हैं। इस लिए हफ्ते में दो दिन राज्य सरकार का काम जालंधर से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह यह सिर्फ चुनाव के लिए आए है, बल्कि वह जालंधर के लोगों को करीब से जानने के लिए आए हैं। वहीं सूत्रों की माने तो सीएम ने बताया कि वह लोगों की सुविधा के लिए ऐसा कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो