CM भगवंत मान की कोशिश लाई रंग! कनाडा के नेबुला ग्रुप ने दिखाई पंजाब में निवेश की रुचि

Punjab CM Bhagwant Mann: कनाडा की नेबुला ग्रुप के प्रेजिडेंट रमन खटड़ा के साथ बातचीत के दौरान सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में उद्योग और निवेशकों की सुविधाओं के लिए 'सिंगल विंडो सिस्टम' लागू किया गया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसके लिए राज्य सरकार द्वारा कई इंवेस्टमेंट प्रोग्राम किए जा रहे हैं। इसी मुहिम के तहत सीएम भगवंत मान ने शनिवार को एक बड़ी सफलता हासिल की है। सीएम मान ने कनाडा की फेमस कंपनी नेबुला ग्रुप को पंजाब में निवेश करने लिए प्रोत्साहित किया। सीएम मान ने नेबुला ग्रुप को बताया कि निवेश के लिए पंजाब सबसे राज्य है। क्योंकि पंजाब में उद्योग के अनुकूल सरकार है और निवेशकों की सुविधा के लिए सिंगल विंडो सिस्टम लागू है।

नेबुला ग्रुप से सीएम मान की बातचीत

नेबुला ग्रुप के प्रेजिडेंट रमन खटड़ा के साथ बातचीत के दौरान सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में उद्योग और निवेशकों की सुविधाओं के लिए 'सिंगल विंडो सिस्टम' लागू किया गया है। इसके अलावा दुनिया भर की बड़ी कंपनियां पंजाब में निवेश करने के लिए आगे आ रही हैं। सीएम मान ने कहा कि नेबुला ग्रुप कंपनी को भी पंजाब में इंवेस्ट करके बहुत फायदा होगा। सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में औद्योगिक शांति और विकास के लिए उचित माहौल मौजूद है।

यह भी पढ़ें: पंजाब CM भगवंत मान का मिशन रोजगार जारी, अब तक 44974 युवाओं को मिली सरकारी नौकरी

कंपनी दिखाई पंजाब में दिलचस्पी

सीएम मान ने आगे कहा कि यह बेहद गर्व की बात है कि कंपनी ने पंजाब में फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगाने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है, जो दोराहा के पास ही स्थित होगा। इससे स्थानीय युवाओं को रोजगार भी मिलेगा। उन्होंने बताया कि कंपनी ओजोन टेक्नोलॉजी की मदद से जल्द ही खराब होने वाली और ताजा वस्तुओं की शेल्फ लाइफ बढ़ाकर उनका निर्यात करेगी। सीएम मान ने कहा कि मार्कफेड और पंजाब एग्रो के साथ जुड़ कर किसानों को बड़े लेवल पर लाभ पहुंचा सकते हैं। इससे युवाओं को रोजगार भी मिलेगा।

Open in App
Tags :