whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'आप मुझे समस्या बताएं...उसे मैं हल करूंगा', जनता से बोले नए कैबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत

Minister Mohinder Bhagat News: पंजाब कैबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत ने निगम कमिश्नर गौतम जैन और अन्य अधिकारियों के साथ जालंधर वेस्ट का दौरा किया।
07:33 PM Oct 05, 2024 IST | Deepti Sharma
 आप मुझे समस्या बताएं   उसे मैं हल करूंगा   जनता से बोले नए कैबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत
Minister Mohinder Bhagat news

Minister Mohinder Bhagat News: जालंधर वेस्ट के विधायक के साथ कैबिनेट मंत्री पंजाब मोहिंदर भगत ने निगम कमिश्नर गौतम जैन तथा अन्य अधिकारियों के साथ जालंधर वेस्ट का दौरा किया। विधायक ने निगम अधिकारियों को इलाके के अलग-अलग हिस्सों में ले जाया गया।

Advertisement

जहां अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग समस्याओं को मौके पर दिखा कर उनको हल करने के निर्देश दिए। वहीं, राजा गार्डन में 32 लाख से बनने वाली गली का उद्घाटन करते हुए कहा कि राजा गार्डन की यह गलियां पिछले काफी समय से न बनने से पूरी तरह टूट चुकी थी। जिसके परिणामस्वरूप राजा गार्डन के इस हिस्से में रहने वाले लोगों में सरकार के प्रति काफी गुस्सा था।

Advertisement

लोगों की हर समस्या का करेंगे समाधान

मोहिंदर भगत ने कहा कि उन्होंने चुनाव दौरान लोगों से किया वायदे को आज पूरा कर दिया है जिसका श्रेय हमारे युवा आप नेता प्रदीप खुल्लर, आत्म प्रकाश बब्बलू, डॉ छाबड़ा को जाता है। वह थोड़ा सा धैर्य रखें उनकी हर समस्या का समाधान करवाया जाएगा। क्योंकि मुख्यमंत्री सरदार भगवत सिंह मान की अगुवाई में लगातार पंजाब का विकास हो रहा है।

जालंधर वेस्ट को बनाएंगे बेस्ट

उन्होंने कहा कि जालंधर वेस्ट के विकास के लिए आप लोगों के साथ की जरूरत है। क्योंकि आप मुझे समस्याओं से अवगत करवाएंगे और मैं उसका समाधान करवाउंगा। इस तरह हम सब मिलकर अपने इलाके को समस्याओं से मुक्त करवाकर वेस्ट को बेस्ट बनाएंगे। इस अवसर पर केबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत, कमिश्नर गौतम जैन, आत्म प्रकाश बबलू, डॉ. छब्बरा, प्रदीप खुल्लर, प्रिंस सिंह, परमिंदर कुमार और अन्य इलाका निवासी मौजूद थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें- मान सरकार की कोशिश लाई रंग! मार्च तक मिलेगी 90 लाख मीट्रिक टन भंडारण की जगह, कैबिनेट मंत्री का दावा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो