whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के हत्यारों को सजा, दोषी 12 लोग उम्रभर रहेंगे सलाखों में कैद

ये पूरा मामला शापुरकंडी थाने का है, लूट की इस वारदात में महिलाएं थी शामिल थीं। सभी 12 दोषियों पर 2-2 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।
10:37 PM Sep 02, 2024 IST | Amit Kasana
क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के हत्यारों को सजा  दोषी 12 लोग उम्रभर रहेंगे सलाखों में कैद
Suresh Raina

Cricketer Suresh Raina uncle murder court order: पंजाब की एक अदालत ने क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या में 12 दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। सभी दोषियों पर कोर्ट ने 2-2 लाख का जुर्माना भी लगाया है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि सभी दोषियों के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य हैं, ऐसे में सभी को उम्रकैद की सजा सुनाई जाती है।

लूटपाट में महिलाएं भी थीं शामिल

जानकारी के अनुसार ये मामला साल 2020 में पठानकोट के थरियाल गांव का है। यहां सुरेश रैना के फूफा समेत कुछ लोग एक मकान में मौजूद थे। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान कुछ लोगों उस घर में घुस गए,  इनमें कुछ महिलाएं भी शामिल थीं। बदमाशों ने हथियारों के बल पर घर में सभी से जमकर लूट की। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने क्रिकेटर के फूफा समेत दो लोगों की हत्या की और लूटपाट कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: 15 दिन से ज्यादा पूछताछ, फिर FIR, इस मामले में CBI ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को किया गिरफ्तार

दोषियों ने योजनागत तरीके से दिया वारदात को अंजाम

पंजाब की पठानकोट जिला अदालत में पेश पुलिस की चार्जशीट में बताया गया कि दोषियों ने पूरी योजनागत तरीके से वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने लूटपाट का विरोध करने पर दो लोगों पर जानलेवा हमला किया, जिससे उनकी जान चली गई। पुलिस ने मामले में हत्या, लूटपाट की धाराओं में मामला दर्ज किया था। अदालत ने अपने आदेश में स्पष्ट किया है कि उम्र कैद के अलावा सभी दोषियों को दो-दो लाख रुपये जुर्माना देना होगा।

शापुरकंडी थाने का था मामला 

ये पूरा मामला शापुरकंडी थाने का था। कोर्ट के फैसले के बारे में केस के वकील हरीश पठानिया ने बताया कि लूट की इस वारदात में कुल 12 लोग शामिल थे, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं। उनका कहना था कि दोषी लूट के मकसद से घर में घुसे और हत्या कर मौके से फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ें: Yograj Singh को ‘मेंटल इश्यू’? अपने साथ सख्ती बरतने पर बेटे युवराज ने कही थी ये बात, खेला है केवल 1 टेस्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो