whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विदेशी हथियारों से मारी गोली; तीनों की बॉडी पर मिले 50 निशान, फिरोजपुर ट्रिपल मर्डर में और क्या-क्या खुलासे?

Ferozepur Triple Murder Case: पंजाब के फिरोजपुर में तीन लोगों की हत्या के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। फायरिंग में विदेशी हथियारों का यूज किया गया है। लड़की समेत तीनों लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पूरी बात जानते हैं।
08:27 PM Sep 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
विदेशी हथियारों से मारी गोली  तीनों की बॉडी पर मिले 50 निशान  फिरोजपुर ट्रिपल मर्डर में और क्या क्या खुलासे

Punjab Crime News: पंजाब के फिरोजपुर जिले में तीन लोगों के मर्डर के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। मंगलवार को एक लड़की समेत तीन लोगों की हत्या विदेशी हथियारों से की गई थी। तीनों लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है कि मृतक जसप्रीत कौर, आकाशदीप सिंह और दिलदीप सिंह के शरीर पर 50 गोलियों के निशान मिले हैं। तीनों की मौत सिर पर गोली लगने से हुई है। सूत्रों के मुताबिक गोलियां 30 और 32 बोर के पिस्टल से दागी गई हैं। 11 हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया था। कार के ऊपर 23 जगह गोलियां लगने के निशान मिले हैं। जसप्रीत कौर की कुछ दिन बाद शादी थी। परिवार के 4 लोग खरीदारी के लिए बाजार जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:सोती बच्ची को घर से उठा ले गए दरिंदे; रेप के बाद उतारा मौत के घाट…अब बिहार में दिल दहला देने वाला कांड

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लगभग 100 गोलियां चलाईं। जो शख्स अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच है, उसको 11 गोलियां लगी हैं। सूत्रों के मुताबिक मुख्य आरोपी का नाम आशीष चोपड़ा है। उसके खिलाफ 7 किलोग्राम हेरोइन तस्करी का केस दर्ज है। उसके घर पर एनआईए भी दस्तक दे चुकी है। पाकिस्तान निर्मित हथियारों से हत्या की गई है। पंजाब पुलिस को अंदेशा है कि ये हथियार बॉर्डर पार से मंगवाए गए थे। आशीष पाकिस्तान के कई बड़े तस्करों के संपर्क में रहा है। उसका संबंध एक बड़े गैंग से रहा है।

पुलिस को नहीं मिल सके हथियार

पुलिस ने मामले के संदर्भ में एक स्लम एरिया में छापामारी की है। जहां से चोरी के दो वाहन और अवैध शराब बरामद की गई है। लेकिन वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद नहीं हो सके हैं। पुलिस को ये भी अंदेशा है कि जो लोग वारदात में शामिल रहे, सबके पास अवैध हथियार थे। पुलिस का कहना है कि अभी कोई आरोपी हाथ नहीं आया है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। जल्द आरोपियों को दबोच लेंगे।

यह भी पढ़ें:प्यार के जाल में फंसाता, आबरू और पैसे लूटता; 12 महिला सिपाहियों संग कर चुका कांड…ये थी वजह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो