खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चंडीगढ़ कोर्ट में जज के सामने गोलीबारी, पंजाब के पूर्व AIG ने IRS दामाद को गोलियां से भूना

Chandigarh Firing News : चंडीगढ़ अदालत कैंपस में शनिवार को गोलीबारी होने से हड़कंप मच गया। घरेलू विवाद झुलसाने आए दो रिश्तेदारों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर ससुर ने दामाद को मौत के घाट उतार दिया।
04:57 PM Aug 03, 2024 IST | Deepak Pandey
चंडीगढ़ अदालत में दामाद की हत्या।
Advertisement

Chandigarh Firing News : चंडीगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चंडीगढ़ अदालत में जज के सामने फायरिंग हुई। पंजाब के पूर्व एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू ने अपने आईआरएस दामाद को गोलियों से भून दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से अदालत में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

पिछले काफी समय से कृषि विभाग में आईआरएस हरप्रीत सिंह का पत्नी से विवाद चल रहा था। तलाक से पहले चंडीगढ़ फैलिमी कोर्ट के मध्यस्थता केंद्र में दोनों के बीच समझौते का मामला चल रहा था। हरप्रीत सिंह की पत्नी विदेश में है, इसलिए उनके पिता मलविंदर सिंह सिद्धू अदालत पहुंचे। इस दौरान ससुर और दामाद के बीच विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें : पब्लिक टॉयलेट में 7 दिन के नवजात को छोड़ा, दंपति के खिलाफ पुलिस का एक्शन

जजों के सामने चलीं गोलियां

Advertisement

जजों के सामने दोनों के बीच मध्यस्थता की बातचीत चल रही थी। इस दौरान पंजाब के पूर्व AIG मलविंदर सिंह ने बाथरूम जाने की बात कही। इस पर दामाद ने कहा कि वे उन्हें बाथरूम का रास्ता दिखा देंगे। जैसे ही दोनों कोर्ट रूम से बाहर निकले, वैसे ही ससुर ने दामाद पर फायरिंग कर दी।

ससुर ने चलाईं 5 गोलियां

ससुर मलविंदर सिंह ने आईआरएस हरप्रीत सिंह पर अपनी बंदूक से 5 गोलियां चलाईं, जिसमें दो गोली दामाद को लगी। एक गोली अदालत के कमरे में लगी और दो फायर खाली चली गई, जिससे कोर्ट में भगदड़ मच गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अदालत में मौजूद वकील मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया। पुलिस घायल को अस्पताल ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : ‘हेलो! मैं नेशनल मीडिया ग्रुप से बोल रहा हूं’…नौकरी देने के नाम पर युवक से फ्रॉड, साढ़े 6 लाख रुपये ठगे

जानें क्या बोलीं चंडीगढ़ की SSP?

चंडीगढ़ जिला न्यायालय में हुई गोलीबारी की घटना पर चंडीगढ़ एसएसपी कंवरदीप कौर ने कहा कि दोपहर करीब 2 बजे जिला न्यायालय के मध्यस्थता केंद्र में गोलीबारी की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि पीड़ित का नाम हरप्रीत सिंह है और उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। कथित आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया और पुलिस हिरासत में ले लिया गया तथा उसके पास से एक हथियार बरामद किया गया। कथित आरोपी पंजाब पुलिस का रिटायर्ड एआईजी मलविंदर सिंह है। एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों से भी बात की जा रही है। यह जांच की जा रही है कि कथित आरोपी किस गेट से न्यायालय में दाखिल हुआ।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chandigarh news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement