whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब में बड़ा हादसा, बारिश के पानी में बह गई कार, 9 की गई जान, सामने आया Video

Punjab Accident : पंजाब से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। एक कार पानी के तेज बहाव में बह गई, जिसमें परिवार के 9 लोगों की जान चली गई, जबकि 2 लोग अभी भी लापता हैं। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।
07:07 PM Aug 11, 2024 IST | Deepak Pandey
पंजाब में बड़ा हादसा  बारिश के पानी में बह गई कार  9 की गई जान  सामने आया video
पानी के तेज बहाव में बही कार।

Punjab Accident : देश के कई राज्यों में बारिश कहर बरपा रही है। हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और पंजाब में जमकर बादल बरस रहे हैं। इस बीच पंजाब के होशियारपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। पानी के तेज बहाव में एक इनोवा कार बह गई, जिसमें 12 लोग सवार थे। इस दुर्घटना में 9 लोगों की जान चली गई, जबकि अभी भी 2 लापता हैं। ग्रामीणों ने एक बच्चे की जान बचा ली। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। रेस्क्यू टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है।

पंजाब-हिमाचल प्रदेश के सीमावर्ती होशियारपुर के जेजे दोआबा में यह घटना हुई। सुबह से ही यहां जमकर बारिश हो रही है, जिससे जेजों खड्ड का जलस्तर बढ़ गया है। सड़क पर खड्ड का पानी आ गया था। इस दौरान एक इनोवा कार आई और ड्राइवर ने पहले गाड़ी रोकी, लेकिन फिर उन्होंने पानी के तेज बहाव के बीच से कार को निकालने का जोखिम उठाया।

यह भी पढे़ं : राजस्थान में बारिश का कहर, भरतपुर में टूटी पोखर की पाल, 7 बच्चों की मौत

पानी के तेज बहाव में पलटी खाई कार

इस दौरान पानी के तेज बहाव में कार पलटी खा गई और खड्ड में जा पहुंची। इस दौरान गाड़ी में बैठे लोगों ने चीख-पुकार मचाई तो आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए। ग्रामीणों ने जेसीबी मंगाकर रेस्क्यू किया और एक बच्चे की जिंदगी बच गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी का दरवाजा नहीं खुल पाने की वजह से लोग बाहर नहीं निकल पाए और कार के साथ पानी में डूब गए।

बरामद किए गए 9 शव 

एनडीआरएफ की टीम ने 9 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं, जबकि दो लोग अभी भी लापता हैं। नवांशहर की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने भी दुख जताया।

यह भी पढे़ं : बारिश के बीच ‘गंदी’ चिपचिपी उमस, उत्तराखंड में लैंडस्लाइड; जानें दिल्ली-NCR समेत देशभर में मौमस का हाल

जानें कहां से आ रहे थे ये लोग

ये लोग हिमाचल प्रदेश के ऊना में स्थित गांव देहलां से पंजाब के माहिलपुर में एक शादी समारोह के लिए अपनी कार इनोवा से जा रहे थे। इस हादसे में मरने वालों में दीपक भाटिया, सुरजीत भाटिया, सरूप चंद, मासी बिंदर, शिन्नो, भावना, दीपक भाटिया की दो बेटियां अंजू, हरमीत, बेटा शामिल हैं। इस घटना के बाद देहगां गांव में शोक की लहर है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो