whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शीतल अंगुराल कौन? चुनाव से ऐन पहले AAP को झटका देकर BJP में गए, अब हो गया खेल

Jalandhar West MLA Sheetal Angural Resignation Withdrawn Update: पंजाब में लोकसभा चुनाव से पहले आप को झटका देकर बीजेपी में गए विधायक शीतल अंगुराल ने रिजाइन वापस ले लिया है। वहीं, सोशल मीडिया में उन्होंने मोदी का परिवार भी हटा दिया है। इस्तीफा वापस लेने के पीछे उन्होंने खास वजह बताई है। शीतल 2022 में आप के टिकट पर जीतकर आए थे।
09:19 PM Jun 03, 2024 IST | Parmod chaudhary
शीतल अंगुराल कौन  चुनाव से ऐन पहले aap को झटका देकर bjp में गए  अब हो गया खेल
शीतल अंगुराल।

Jalandhar West MLA Sheetal Angural: पंजाब में जालंधर वेस्ट सीट से विधायक शीतल अंगुराल ने इस्तीफा वापस ले लिया है। वे चुनाव से ऐन पहले आम आदमी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। अब सोशल मीडिया से उन्होंने मोदी का परिवार भी हटा दिया है। शीतल 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर जीतकर आए थे। लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले 27 मार्च को उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था।

लोकसभा चुनाव की वोटिंग के अगले दिन उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को एक लेटर लिखा था। जिसमें कहा था कि अगर उनका रिजाइन अब तक एक्सेप्ट कर लिया जाता, तो वेस्ट सीट पर फिर से चुनाव करवाना पड़ता। जिससे सरकार का खर्चा बढ़ता। लेकिन अब वे खर्च बचाने के लिए इस्तीफा वापस ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Loksabha Election के Result से पहले बढ़ीं मुश्किलें, जानें किन-किन चीजों पर बढ़ी महंगाई?

वहीं, उनके भाई राजन अंगुराल की भी एक पोस्ट सामने आई है। जिसमें उन्होंने जय भाजपा, तय भाजपा का नारा दिया है। अंगुराल ने जालंधर से आप सांसद सुशील कुमार रिंकू के साथ भाजपा का दामन थामा था। दिल्ली में उनके साथ बीजेपी ज्वाइन की थी। उनके घर के बाहर आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। वहीं, पार्टी की ओर से उनके खिलाफ गद्दारी के आरोप लगाए गए थे।

यह भी पढ़ें:कैसे होती वोटों की गिनती? क्या है मतगणना का प्रोसेस, देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

वहीं, पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। बता दें कि ऑपरेशन लोटस के खिलाफ दो साल पहले पंजाब में दो शिकायतकर्ता सामने आए थे। इनमें रमन अरोड़ा के बाद शीतल अंगुराल ही शामिल थे, जिन्होंने अपने बयान दर्ज करवाए थे।

ऑपरेशन लोटस की जांच में तेजी नहीं

मोहाली थाने में दर्ज इस मामले की जांच का जिम्मा विजिलेंस ब्यूरो को सौंपा गया था। लेकिन डेढ़ साल बाद भी जांच वहीं की वहीं है। भाजपा में शामिल होने के बाद शीतल ने ऑपरेशन लोटस को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने खुलासा करने की बात कही थी। 1984 में जन्में शीतल मूल रूप से जालंधर के ही रहने वाले हैं। उन्होंने 10वीं तक पढ़ाई की है। फिलहाल वे जालंधर शहर के बस्ती दानिशमंदा इलाके में रहते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो