whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OMG: लुधियाना में पटियाला जैसा मामला, डेढ़ साल की मासूम की चॉकलेट खाने से बिगड़ी तबियत

Punjab Girl Health Worsened After Eating Chocolate: पंजाब के पटियाला में कुछ दिन पहले 10 साल की बच्ची की मौत केक खाने से हो गई थी। ऐसा ही बच्ची की तबियत खराब होने का मामला फिर सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। टीम ने उस दुकान में जाकर भी जांच की है, जहां से बच्चों के लिए खाने का सामान खरीदा गया था।
02:58 PM Apr 20, 2024 IST | News24 हिंदी
omg  लुधियाना में पटियाला जैसा मामला  डेढ़ साल की मासूम की चॉकलेट खाने से बिगड़ी तबियत
पंजाब में चॉकलेट खाने से बच्ची की हालत गंभीर।

Ludhiana Girl Health Worsened After Eating Chocolate: पंजाब के पटियाला में कुछ दिन पहले 10 साल की बच्ची की मौत केक खाने से हो गई थी। दूसरा मिलता-जुलता मामला भी पटियाला से है। क्योंकि लुधियाना की बच्ची को पटियाला से खाने का सामान गिफ्ट मिला था। लुधियाना में चॉकलेट खाने के बाद डेढ़ साल की बच्ची और उसकी 22 साल की बुआ की तबियत खराब हो गई। बच्चियों को खून की उल्टियां लगीं। बाद में हालत गभीर होने पर लड़कियों को लुधियाना के सीएमसी में भर्ती करवाया गया। जहां छोटी बच्ची की हालत गंभीर बनी है।

यह भी पढ़ें: बर्थडे केक से हुई बच्ची की मौत या कारण कुछ और? दादा ने Video में सुनाई आपबीती

बच्ची के पारिवारिक मेंबर विक्की ने बताया कि बच्ची पटियाला उनके घर आई थी। बच्ची को उन्होंने गिफ्ट के तौर पर कुरकुरे, चॉकलेट और जूस का बकेट दिया था। जब बच्ची ने अपने घर लुधियाना में बकेट का सेवन किया, तो अचानक सेहत खराब हो गई। बड़ी लड़की की तबियत हालांकि खाने के बाद सही हो गई।

दुकान से सेहत विभाग को मिला काफी एक्सपायरी सामान

जब बकेट चेक किया, तो सारा सामान एक्सपायरी डेट का मिला। वे सेहत विभाग के अफसरों के साथ दुकान पर गए थे। वहां चेकिंग में भी काफी सामान एक्सपायरी डेट का मिला है। जिसे जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर लिए हैं। पटियाला में पिछले महीने 10 साल की बच्ची की केक खाने से मौत हो गई थी। बच्ची ने अपने बर्थडे पर केक काटा था। यह केक ऑनलाइन बेकरी से मंगवाया गया था। बच्ची का बर्थडे से पहले वीडियो भी वायरल हुआ था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो